Create

किरोन पोलार्ड ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ा जबरदस्त कैच, लोग हुए हैरान

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अपनी बैटिंग के अलावा जबरदस्त फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर उन्होंने ऐसे कैच पकड़े हैं जो काफी मुश्किल थे। कुछ ऐसा ही कारनामा उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के दौरान भी किया।

किरोन पोलार्ड ने अपनी ही गेंद पर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का जबरदस्त कैच पकड़ा।एंटीगुआ में खेले गए इस मुकाबले में पोलार्ड ने अपने इस बेहतरीन कैच से सबको हैरान कर दिया।

किरोन पोलार्ड के कैच ने किया हैरान

किरोन पोलार्ड 20वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए और उस वक्त दिमुथ करुणारत्ने जबरदस्त तरीके से बैटिंग कर रहे थे। पोलार्ड ने एक स्लोअर गेंद पर करुणारत्ने को छकाया और गेंद बल्ले पर लगकर गेंदबाज के दाईं तरफ हवा में तैर गई। पोलार्ड ने उछलकर कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर एक बार फिर हवा में चली गई। लेकिन दूसरे प्रयास में उन्होंने डाइव लगाते हुए बेहतरीन कैच पकड़ किया। आप भी देखिए पोलार्ड ने किस तरह से इस बेहतरीन कैच को पकड़ा।

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने पहले वनडे मुकाबले में श्रीलंका को 8 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए मेहमान टीम 49 ओवरों में 232 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में वेस्टइंडीज ने इस लक्ष्य को 47 ओवर में 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप ने जबरदस्त तरीके से शतक लगाया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। श्रीलंका के कप्तान करुणारत्ने ने 52 रनों की पारी अपनी टीम के लिए खेली। इस जीत के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान वेस्टइंडीज ने 1-0 की बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड टी20 सीरीज खत्म होने तक हमें पता चल जाना चाहिए कि वर्ल्ड कप में कौन-कौन से प्लेयर खेलेंगे


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...