Create
Notifications

'हार्दिक पांड्या ने कहा कि छक्के मारकर हम चेन्नई के खिलाफ लक्ष्य हासिल कर सकते हैं'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) सबसे विनाशकारी बल्लेबाजों में से एक हैं और कई शक्तिशाली गेंदबाज उनके ताबड़तोड़ शॉट के शिकार हुए हैं। यह बल्लेबाज गेंद को लंबा भेज सकता है और दबाव में गेंद डालने की उनकी आदत उनको और भी बड़ा बना देती हैं। कई मौकों पर पोलार्ड ने अपनी टीम को ऐसी जगह से आगे बढ़ाया है जहां जीत असंभव लगती थी। उनके कौशल ने उन्हें न केवल राष्ट्रीय रंगों में बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी सफलता दिलाई। हार्दिक पांड्या से जुड़ा हुआ एक किस्सा पोलार्ड ने बताया है।

क्रिकबज से बातचीत में पोलार्ड ने कहा कि जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं और सब कुछ ध्यान में रखता हूं, तो किरोन पोलार्ड ने क्या किया है? यह उन्होंने टीम की जरूरत के हिसाब से किया है। इसलिए अगर मैं चौथे नंबर पर खेलने के लिए देख रहा हूं, तो यह मेरे स्वार्थ के लिए हो सकता है। मैं वहां बल्लेबाजी करता हूं जहां मेरी टीम के लिए काम पूरा करने की जरूरत होती है।

हार्दिक पांड्या के लिए किरोन पोलार्ड का बयान

उन्होंने कहा कि सीएसके के गेम में चौथे नंबर पर क्रुणाल पांड्या को मौका मिला। बहुत सारे लोग पहले उनके प्रदर्शन के बारे में बात कर रहे थे और वह कहते रहे कि हम इसे (लक्ष्य को) प्राप्त करने जा रहे हैं। हार्दिक अंदर आते हैं और कहते हैं कि वह छक्का मार सकते हैं और हम लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं। इससे दोहरा आत्मविश्वास आता है। पोलार्ड ने चेन्नई के खिलाफ मुंबई द्वारा 219 रनों का लक्ष्य हासिल करने को लेकर यह बयान दिया।

अपनी गेंदबाजी के लिए इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने कहा कि मैं एक अंडररेटेड गेंदबाज हूं। मेरे पास गति, स्विंग या सीम नहीं है लेकिन मैं कोणों का उपयोग करने और चतुराई से गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं। कभी-कभी जब मैं गेंदबाजी करने आता हूं, तो बल्लेबाज मुझे ऐसे देखते हैं जैसे वे किसी का पीछा करना चाहते हैं, और तभी मैं उन्हें आउट करने की कोशिश करता हूं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now