IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार को लेकर किरोन पोलार्ड का बयान

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड आईपीएल 2020 में दूसरी बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे थे। इस बार किरोन पोलार्ड की रणनीति काम नहीं आई। राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से करारी शिकस्त झेलने पर मजबूर कर दिया। किरोन पोलार्ड ने हारने के बाद कहा कि हम कुछ विकेट ले एकते थे। स्पिनरों को बाद में मदद नहीं मिलने की बात भी किरोन पोलार्ड ने कही/

किरोन पोलार्ड ने कहा "मुझे लगा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। हार्दिक ने उस पारी से हमें सीधे गेम में वापस ला दिया, हमें कुछ और विकेट मिल सकते थे, लेकिन विकेट थोड़ा बेहतर हो गया। उनके स्पिनरों को पिच से कुछ मदद मिली, लेकिन हमारे स्पिनर ऐसा नहीं कर सके। अंत में, कोई जीतता है, कोई हारता है।"

किरोन पोलार्ड की पूरी प्रतिक्रिया

पोलार्ड ने कहा कि हमें बस बाहर जाकर अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। हमारे गेंदबाजों ने कोशिश की, लेकिन विपक्षी टीम अच्छी तरह खेली। उन्होंने (हार्दिक) ने 21 गेंद में 60 रन बनाए लेकिन इस तरह हमारा अभियान हार के साथ समाप्त हुआ, यह दुर्भाग्य की बात है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और मुंबई का स्कोर 195 तक पहुंचा दिया। हालांकि बाद में विकेट और ज्यादा बेहतर नजर आया जहाँ राजस्थान के लिए बेन स्टोक्स ने नाबाद शतक और संजुस सैमसन ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। मुंबई इंडियंस की टीम इस हार के बाद भी टॉप पर बनी हुई है। एक मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ़ में पहुँच जाएगी। मुंबई इंडियंस का नेट रन रेट भी फ़िलहाल काफी अच्छा है।

रोहित शर्मा लगातार दो मैचों में नहीं खेले। हेमस्ट्रिंग चोट से रोहित शर्मा परेशान हैं और रिकवरी के कारण पिछले दो मैचों में बाहर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now