Create

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली हार के बाद किरोन पोलार्ड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - ICC
Photo Credit - ICC

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में मिली हार के बाद (West Indies Cricket Team) के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मुकाबले में मिली हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। पोलार्ड के मुताबिक टीम ने ज्यादा रन नहीं बनाए और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया ने बारबाडोस में खेले गए तीसरे वनडे में शानदार जीत हासिल की। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 45.1 ओवर में सिर्फ 152 रन पर सिमट गई। जवाब में कंगारू टीम ने इस लक्ष्य को 30.3 ओवर में 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वनडे सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर लिया।

वेस्टइंडीज की हार को लेकर किरोन पोलार्ड का बयान

वेस्टइंडीज की इस हार के बाद कप्तान किरोन पोलार्ड खुश नहीं हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा,

निश्चित तौर पर हमने अच्छी बैटिंग नहीं की। विकेट थोड़ा मुश्किल था लेकिन यहां पर शुरूआती विकेट जल्दी गंवाना हमारे लिए घातक साबित हुआ। हमारे बल्लेबाज पार्टनरशिप नहीं बना पा रहे हैं और इसका हमें काफी नुकसान हो रहा है। अगर इस पिच पर हम 220 का स्कोर बना लेते तो फिर स्थिति कुछ अलग हो सकती थी। मैं ये मानता हूं कि हमने काफी खराब बैटिंग की। टी20 सीरीज के बाद आपको इस फॉर्मेट के हिसाब से अपने आपको एडजस्ट करना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

किरोन पोलार्ड के मुताबिक इस पिच पर ना केवल वेस्टइंडीज बल्कि ऑस्ट्रेलिया ने भी स्ट्रगल किया और इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए ये सही नहीं है। उन्होंने आगे कहा,

मेरे हिसाब से दोनों ही टीमों को बैटिंग के दौरान दिक्कत हुई और इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए ये सही नहीं है। हम कोई बहाना नहीं बना रहे हैं। हमें ये चीज माननी होगी कि हमने खराब बैटिंग की है। लेकिन जब दो टीमें आपस में मुकाबला कर रही हों और तब ये स्कोर बने तो ये काफी शर्मनाक है। मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने हमसे बेहतर खेल दिखाया।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे में 133 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी लेकिन दूसरे वनडे में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे मुकाबले में टीम ने जीत हासिल करके सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment