Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मुंबई इंडियंस के लिए आई दुखद खबर, टीम के दिग्गज खिलाड़ी के पिता का निधन

ANALYST
Modified 24 Mar 2021
न्यूज़

वेस्टइंडीज (West Indies) के दिग्गज खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए लम्बे समय से खेल रहे किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के लिए दुखद खबर आई है। उनके पिता का निधन हो गया है जिसके बाद उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम प्रोफाइल पर एक भावुक पोस्ट लिखी है। किरोन पोलार्ड ने अपने पिता के साथ एक फोटो डालते हुए लिखा कि मैं आपको गौरवान्वित करता रहूँगा।

पोलार्ड ने इन्स्टाग्राम पर लिखा कि शान और शान्ति से आराम करो। आपने कई दिलों और आत्मा को छूआ है। मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहूँगा। मैं आपको लगातार गौरवान्वित कराता रहूँगा। अब लम्बा लड़का नहीं हूँ। मैं जानता हूँ कि आप एक बेहतर जगह हैं।

किरोन पोलार्ड के जल्दी भारत आने की उम्मीद

वेस्टइंडीज के सफेद गेंद के कप्तान को अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 संस्करण को लेकर भारत के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है। यह ऑलराउंडर मुंबई इंडियंस टीम का एक बेहद महत्वपूर्ण सदस्य है और टीम के लिए 100 से अधिक मैच खेल चुका है। अपने अब तक के 164 मैचों के आईपीएल करियर में, उन्होंने 3023 रन और पॉकेट और 60 विकेट हासिल किए हैं।

त्रिनिदाद में जन्मे क्रिकेटर ने आखिरी बार मार्च में एक अंतरराष्ट्रीय खेल खेला था, जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय मैच में राष्ट्रीय टीम के लिए रुख किया था। उन्होंने नाबाद 53 रन बनाकर अपनी टीम को पांच विकेट से जीत दिलाई।

मैदान पर कई अन्य कैरेबियाई खिलाड़ियों की तरह पोलार्ड भी शांत मन से मस्ती और मजाक करते हुए खेलते हैं। आईपीएल में वह काफी पसंद भी किये जाते हैं। पोलार्ड को मुंबई के अलावा भारत के अन्य फैन्स भी ख़ासा पसंद करते हैं। मुंबई की टीम को कई बार संकट के समय पोलार्ड ने अपनी धाकड़ पारी के बल पर आगे लेकर जाने का काम किया है। इस बार भी उनसे उम्मीदें रहेगी।

Published 24 Mar 2021, 16:30 IST
1 comment
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now