Hindi Cricket News - पैट कमिंस खाली स्टेडियम में कर रहे आईपीएल की तैयारी

पैट कमिंस
पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस को उम्मीद है कि इस साल आईपीएल का आयोजन जरुर होगा, भले ही वो खाली स्टेडियम में हो। इसीलिए पैट कमिंस आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए हैं और वो खाली स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे हैं।

बुधवार को बीबीसी से खास बातचीत में पैट कमिंस ने कहा कि पहली प्राथमिकता सबकी सुरक्षा है लेकिन दूसरी प्राथमिकता चीजों को सामान्य करने पर भी होना चाहिए। अगर दुर्भाग्यवश फैंस स्टेडियम में नहीं आ पाएं तो कम से वे इसे टीवी पर तो देख ही सकते हैं। कमिंस ने कहा कि खाली स्टेडियम में आईपीएल खेलना एक अलग तरह का अनुभव होगा। कमिंस ने कहा कि जब लोग पूछते हैं कि भारत में क्रिकेट खेलने का क्या अलग अनुभव है तो वो है, वहां का फुल पैक स्टेडियम। भारत में हर मैच में स्टेडियम पूरी तरह भरा होता है। वे हर एक गेंद पर काफी शोर करते हैं, चाहे वो चौका हो, छक्का हो या फिर विकेट गिरा हो। हर गेंद पर वो उसी तरह का शोर मचाते हैं, इसीलिए भारत में मैच खेलने का माहौल ही काफी अलग होता है।

ये भी पढ़ें: टिम पेन ने माइकल क्लार्क के आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट और विराट कोहली वाले बयान को किया खारिज

पैट कमिंस ने आगे कहा कि अगर क्राउड स्टेडियम में नहीं आया तो इसकी कमी जरुर महसूस होगी। लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि अगर आईपीएल बिन क्राउड के भी खेला जाता है तो भी ये काफी शानदार इवेंट होगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 की नीलामी में पैट कमिंस सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थे। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स 15.50 करोड़ में खरीदा था। इसके साथ ही वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए थे। आईपीएल का आयोजन पहले 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now