Create

KKR के CEO वेंकी मैसूर ने चंद्रकांत पंडित को कोच बनाने के बाद इरफान पठान को दिया शानदार जवाब

वेंकी मैसूर ने चंद्रकांत पंडित को आईपीएल कोच बनाने का श्रेय इरफान पठान को दिया
वेंकी मैसूर ने चंद्रकांत पंडित को आईपीएल कोच बनाने का श्रेय इरफान पठान को दिया
reaction-emoji
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बुधवार को पूर्व भारतीय (India Cricket team) क्रिकेटर चंद्रकांत पंडित (Chandrakant Pandit) को अपना हेड कोच नियुक्‍त किया। भारतीय घरेलू क्रिकेट के सर एलेक्‍स फर्ग्‍यूसन (Sir Alex Ferguson) कहे जाने वाले चंद्रकांत पंडित केकेआर में ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) की जगह लेंगे, जो अब इंग्‍लैंड पुरुष टीम (England Cricket team) के हेड कोच हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे पास नए हेड कोच हैं। नाइटराइडर्स परिवार में आपका स्‍वागत है चंद्रकांत पंडित।'

केकेआर के सीईओ और एमडी वेंकी मैसूर ने इस मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को धन्‍यवाद दिया, जिन्‍होंने सबसे पहले आईडिया दिया था कि चंद्रकांत पंडित को आईपीएल में कोच बनाया जा सकता है।

अपने ट्वीट में वेंकी मैसूर ने लिखा, 'हम आपको सुन रहे थे इरफान भाई।'

We were listening to you Irfan Bhai 😄@IrfanPathan twitter.com/irfanpathan/st…

उल्‍लेखनीय है कि इरफान पटान ने 26 जून को ट्वीट करके पंडित के आईपीएल टीम के कोच बनने की संभावना जताई थी। चंद्रकांत पंडित ने तब मध्‍यप्रदेश को रणजी चैंपियन बनाया था।

इरफान पठान ने ट्वीट किया था, 'मध्‍यप्रदेश टीम को रणजी ट्रॉफी जीतने के लिए शुभकामनाएं। चंद्रकांत पंडित ने एक बार फिर घरेलू क्रिकेट में अपना जादू बिखेरा। उनके लिए अच्‍छा आईपीएल अनुबंध कैसा रहेगा?'

इरफान पठान संन्‍यास लेने के बाद कमेंट्री कर रहे हैं। हालांकि, यह देखना दिलचस्‍प होगा कि कई रणजी खिताब जीतने वाले कोच चंद्रकांत पंडित आईपीएल में अपनी सफलता को दोहरा पाएंगे या नहीं।

केकेआर ने आखिरी बार 2014 में आईपीएल खिताब जीता था। चंद्रकांत पंडित का ध्‍यान केकेआर के 9 साल के सूखे को खत्‍म करके तीसरा आईपीएल खिताब दिलाने पर होगा। आईपीएल 2022 में केकेआर का प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था और वो सातवे स्‍थान पर थी।

चंद्रकांत पंडित ने केकेआर के साथ जुड़ने पर कहा, 'यह जिम्‍मेदारी मिलने पर काफी सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं। मैंने नाइटराइडर्स से जुड़े खिलाड़‍ियों और अन्‍य लोगों से पारिवारिक परंपरा और सफलता के बारे में काफी सुना है। मैं इस जिम्‍मेदारी को लेकर काफी उत्‍साहित हूं। सपोर्ट स्‍टाफ और खिलाड़‍ियों के सहारे मेरा ध्‍यान उम्‍मीदों पर खरा उतरने की है।'


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...