KKR vs MI प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस कौन जीतेगा?

आज KKR और MI के बीच मुकाबला होगा
आज KKR और MI के बीच मुकाबला होगा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मंगवार को दो चैंपियन टीमों के बीच मुकाबला होगा। दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सामने पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस (MI) की चुनौती होगी। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जायगा। केकेआर दो मैच जीतकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि मुंबई को अभी भी पहली जीत की तलाश है। दोनों टीमों के बीच एक अच्छे मुकाबले (KKR vs MI) की उम्मीद है और इस मुकाबले में विजेता टीम के प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) को जानने के लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहिये।

शानदार खेल दिखा रही केकेआर के लिए इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी उपलब्ध रहेंगे, जिससे टीम का गेंदबाजी आक्रमण और भी मजबूत नजर आ रहा है। उमेश यादव और सुनील नारेन के साथ कमिंस की मौजूदगी मुंबई के बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें पैदा करेगी। बल्लेबाजी में टीम को अपने कप्तान श्रेयस अय्यर और ओपनर वेंकटेश अय्यर से अच्छे योगदान की उम्मीद होगी। आंद्रे रसेल का फॉर्म में आना टीम के लिए एक बहुत अच्छी खबर है, जिन्होंने पिछले मैच में अकेले दम पर मैच जिताया था। हालाँकि अनुभवी अजिंक्य रहाणे और नीतीश राणा का खराब फॉर्म जरूर चिंता का विषय है और इसका फायदा विपक्षी गेंदबाज उठा सकते हैं।

आईपीएल के हर सीजन धीमी शुरुआत करने वाली मुंबई इंडियंस के लिए कई समस्याएं नजर आ रही हैं। टॉप ऑर्डर में ओपनर रोहित शर्मा का बल्ला खामोश है। हालांकि सूर्यकुमार यादव के आने से बल्लेबाजी जरूर मजबूत होगी लेकिन टीम के पावर हिटर्स टिम डेविड और किरोन पोलार्ड पूरी तरह से आउट ऑफ़ फॉर्म नजर आ रहे हैं। युवा तिलक वर्मा ने अच्छा किया है और केकेआर के मजबूत स्पिन आक्रमण के सामने उनकी परीक्षा हो सकती है। गेंदबाज विभाग में जसप्रीत बुमराह और टाइमल मिल्स की जोड़ी अच्छा कर रही है लेकिन अन्य गेंदबाज असरदार नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि केकेआर के खिलाफ टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।

हेड टू हेड में KKR और MI के बीच किसका पलड़ा भारी है?

हेड तो हेड मुकाबलों में मुंबई इंडियंस की टीम का बहुत ही ज्यादा दबदबा रहा है। दोनों टीमों के बीच हुए 29 मुकाबले में मुंबई की टीम 22-7 से आगे है।

आज का IPL मैच KKR vs MI कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच KKR जीतेगी।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now