एक और बड़े विवाद में फंसे केएल राहुल, इस बार टीम इंडिया से कट सकता है पत्ता! खुलासे के बाद मचा बवाल

केएल राहुल के लिए एक और नई मुसीबत खड़ी हो गई है
केएल राहुल के लिए एक और नई मुसीबत खड़ी हो गई है

KL Rahul again in Big Controversy : टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल एक और बड़े विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम की कोचिंग के बारे में केएल राहुल का नाम लेकर जस्टिन लैंगर ने जो बयान दिया है, उससे इंडियन क्रिकेट में भूचाल आ गया है। इसका खामियाजा सीधे तौर पर केएल राहुल को भुगतना पड़ सकता है।

दरअसल बीसीसीआई ने टीम इंडिया के अगले हेड कोच के लिए आवेदन मंगाए थे। इसके लिए गौतम गंभीर, रिकी पोंटिंग, एंडी फ्लावर और जस्टिन लैंगर जैसे दिग्गजों के नाम सामने आए थे। हालांकि रिकी पोंटिंग, एंडी फ्लावर और जस्टिन लैंगर जैसे पूर्व खिलाड़ी भारत का कोच बनने से इंकार कर चुके हैं।

जस्टिन लैंगर की अगर बात करें तो वो आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के हेड कोच हैं और इस टीम के कप्तान केएल राहुल हैं। जस्टिन लैंगर ने टीम इंडिया की कोचिंग को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिससे केएल राहुल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

जस्टिन लैंगर ने बढ़ाईं केएल राहुल की मुश्किलें

दरअसल, बीबीसी स्टम्पड को दिए एक इंटरव्यू में जस्टिन लैंगर ने अपने आप को भारतीय टीम का हेड कोच बनने की दौड़ से बाहर बताया और उन्होंने केएल राहुल का नाम लेकर बड़ा बयान दिया। लैंगर ने कहा,

"मैं केएल राहुल से बात कर रहा था और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम जानते हो यदि तुम्हे लगता है कि आईपीएल टीम में दबाव और राजनीति है तो उसे आप हजार से गुना कर दीजिये, उतना ही दबाव और राजनीति टीम इंडिया का कोच बनने में है'। मेरे लिए यह एक अच्छी सलाह रही। मेरे ख्याल से यह एक बेहतरीन नौकरी होती लेकिन फ़िलहाल नहीं हो सकती।"

केएल राहुल का कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर सकती है बीसीसीआई

जस्टिन लैंगर ने जिस तरह से अपने बयान में केएल राहुल का नाम लिया है, उससे इस विकेटकीपर बल्लेबाज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हितों के टकराव की वजह से उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी छीना जा सकता है। क्योंकि केएल राहुल ने भारतीय टीम में राजनीति का आरोप लगाया है और ये बात बीसीसीआई को नागवार गुजर सकती है कि एक इतना बड़ा खिलाड़ी उनके बारे में ऐसी बात कर रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में केएल राहुल की क्या प्रतिक्रिया आती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now