केएल राहुल ने विराट कोहली को लेकर अहम खुलासा किया

केएल राहुल -विराट कोहली
केएल राहुल -विराट कोहली

लॉकडाउन के बीच क्रिकेटर्स क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं। कोरोना वायरस से लगभग पूरी दुनिया एक साथ थम सी गई है। लगभग सभी तरह के काम-धंधे बंद हैं और लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। वहीं इसका असर क्रिकेट जगत पर भी अच्छा खासा पड़ा है। क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हैं और इसी के माध्यम से वे लगातार इंटरव्यू भी दे रहे हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान मजेदार जवाब दिया है।

टेलीविजन प्रेजेंटर और कमेंटेटर सुहेल चंडोक के शो 'द माइंड बिहाइंड' के पांचवें एपिसोड में राहुल ने विराट कोहली के साथ अपनी दोस्ती के विषय में काफी बात की। उनसे पूछा गया कि अगर उनकी जिंदगी दांव पर लगी हो तो वह किसे बल्‍लेबाजी के लिए चुनेंगे? 27 वर्षीय राहुल ने इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली का नाम लिया। उन्होंने कहा, ''मैं विराट के साथ जाना चाहूंगा, क्योंकि मैं जानता हूं कि वह महान खिलाड़ी हैं।' 'उन्होंने कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और मुझे बचाने के लिए वह अपना सबकुछ दांव पर लगा देंगे।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका में फंसे पाकिस्तान के 12 क्रिकेटर, घर वापसी का है इंतजार

बता दें, न्यूजीलैंड दौरे में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल जबरदस्त फॉर्म में थे। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के नंबर 5 पर बल्लेबाजी का अवसर दिया गया और साथ ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी गई। इतना ही नहीं, उन्हें एक मैच में कप्तान की जिम्मेदारी भी सौंपी गई। दिलचस्प बात यह रही कि केएल राहुल हर जिम्मेदारी को ना केवल बखूबी निभाया, बल्कि वह इसमें सफल भी रहे। इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में राहुल ने पहले एकदिवसीय मैच में नाबाद 88 रन बनाए और इसके बाद तीसरे एकदिवसीय मैच में शतक भी बनाया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now