Create
Notifications

'मैं ज्यादा बोलता नहीं इसका मतलब यह नहीं है कि मुझमें आक्रामकता नहीं है'

reaction-emoji
Naveen Sharma

केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने खेल को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले वनडे में अर्धशतक के साथ फॉर्म में वापसी करने वाले राहुल ने कहा है कि मैं बोलता नहीं हूँ इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे अंदर भूख या उत्साह नहीं है। राहुल ने कहा कि मैं ऐसा आदमी नहीं हूँ जो अपने खेल से ऐसा दिखाने का प्रयास करे।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर केएल राहुल ने कहा कि मैंने बड़े होते हुए महान खिलाड़ियों को देखा है। उन्होंने हमेशा आपके अच्छे और बुरे दिनों में संतुलित रहने के महत्व पर जोर दिया है। मैं हमेशा वह भूख रखने का प्रयास करता हूँ। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो अपने खेल में इसे दिखाने की कोशिश करे। मैं ज्यादा एक्सप्रेस नहीं करता इसलिए लोग सोचते हैं कि मुझमें उत्साह और आक्रामकता नहीं है। सबका व्यक्तित्व अलग है और सबका गेम खेल खेलने का तरीका अलग है। मैं ऐसा हूँ और मैं ऐसा ही रहा हूँ तथा आगे भी रहूँगा। यह मेरा व्यक्तित्व है। जितना अधिक मैं खुद के प्रति सच्चा रहता हूं, खुद पर विश्वास होता है, अगर बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होता है, तो मुझे ऐसा लगता है कि इससे मुझे अपनी टीम के लिए अच्छा करने का सबसे अच्छा मौका मिलता है।

केएल राहुल पर उठे थे सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा था और वह बेहतर खेल दिखाने में नाकाम रहे थे। केएल राहुल दो बार बिना खाता खोले भी आउट हो गए थे। इसके बाद उनके खेल को लेकर कई तरह की बातें उठी थी।

हालांकि राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में तेजी से बल्लेबाजी करते हुए आलोचकों को जवाब दिया और नाबाद 62 रन बनाते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया। भारतीय टीम ने यह मुकाबला 66 रनों के अंतर से जीता था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...