केएल राहुल ने आईपीएल में खेलने को लेकर दिया बयान

केएल राहुल
केएल राहुल

केएल राहुल इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए कप्तानी करेंगे। केएल राहुल की टीम का मैच रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दुबई में होगा। मैच को लेकर केएल राहुल ने कहा कि जीत दर्ज कर इस सीजन की शुरुआत करते हुए बेहतरीन खेल दिखाने का प्रयास करना है। केएल राहुल ने इस सीजन को यादगार बनाने की इच्छा जताई।

केएल राहुल के अनुसार टीम अच्छी है और सभी का तालमेल अच्छा नजर आ रहा है। सीजन को यादगार बनाने के लिए खेलते हुए बेहतरीन शुरुआत करना चाहेंगे। आईपीएल में इस सीजन बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है और हमारे अन्दर आत्मविश्वास भी है।

यह भी पढ़ें:5 बल्लेबाज जो आईपीएल में सबसे ज्यादा बार रन आउट हुए

पहली बार केएल राहुल होंगे कप्तान

पिछले दो सीजन में केएल राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बेहतरीन क्रिकेट खेली है लेकिन इस बार उनके ऊपर दोहरी जिम्मेदारी है। केएल राहुल ओपनर के तौर पर खेलने के अलावा कप्तान भी हैं। पिछली बार टीम के कप्तान अश्विन थे जो अब ट्रेडिंग से दिल्ली कैपिटल्स में चले गए हैं। यानी दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। राहुल के ऊपर दोहरी जिम्मेदारी का थोड़ा दबाव जरुर होगा।

केएल राहुल
केएल राहुल

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन यूएई में शानदार रहा है। वहां 2014 में खेले पांच मैचों में इस टीम ने सभी मैच जीते हैं। हालांकि हर सीजन परिस्थितियां अलग होती है। केएल राहुल ने इस बार अलग चुनौती मानते हुए कहा कि हम अपने समर्थकों के लिए खेल रहे हैं। इस बार केएल राहुल को अपनी टीम के चैम्पियन बनने का भरोसा है जो अब तक आईपीएल में नहीं हो पाया है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद शमी जैसे शानदार खिलाड़ी हैं जो अपने दिन किसी भी मैच का पासा पलटने का दमखम रखते हैं। देखना होगा इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now