Create
Notifications

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद केएल राहुल ने आकर हमारे साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया, प्रमुख खिलाड़ी का बयान

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
Nitesh

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के प्रमुख क्रिकेटर अफसर जजई ने भारत के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अफगानिस्तान ने अपने क्रिकेट इतिहास का पहला टेस्ट मैच भारत के खिलाफ खेला था और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अफसर जजई ने बताया कि किस तरह मैच के बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने आकर उनके साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था।

क्रिकट्रैकर के साथ खास बातचीत में अफसर जजई ने भारत और अफगानिस्तान के बीच हुए पहले टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उनसे पूछा गया कि आप भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले ऐतिहासिक टेस्ट मैच का हिस्सा थे। आपका अनुभव उस टेस्ट मैच को लेकर कैसा रहा। क्या किसी भारतीय क्रिकेटर के साथ हुई बातचीत आपको याद है ?

भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हमारे लिए काफी बड़ा दिन था - अफसर जजई

इस सवाल के जवाब में अफसर जजई ने कहा "वो हमारे लिए काफी बड़ा दिन था। हमने उस टेस्ट मैच से काफी कुछ सीखा। केएल राहुल ने हमारे पास आकर अनुभव शेयर किया। उम्मीद है कि भारत के खिलाफ हम और भी टेस्ट मैच आगे खेलते रहेंगे।"

अफसर जजई ने इसके अलावा एम एस धोनी को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया।

आपको बता दें कि भारत ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान को एक पारी और 262 रन से हरा दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 474 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जवाब में अफगानिस्तान की टीम अपनी पहली पारी में 109 रन बनाकर आउट हो गई। इसके बाद भारत ने फॉलोआन दिया और दूसरी पारी में भी अफगानिस्तान 103 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह से भारतीय टीम ने दो दिन में ही ये मैच जीत लिया था।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...