Create

विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होश!

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा भारत की सबसे लोकप्रिय जोड़‍ियों में से एक हैं
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा भारत की सबसे लोकप्रिय जोड़‍ियों में से एक हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) भारत की सबसे मशहूर जोड़‍ियों में से एक हैं। क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्‍शन को इस जोड़ी ने बखूबी निभाया और अब इनकी एक प्‍यारी से बेटी वमिका (Vamika) भी है। विराट-अनुष्‍का के बीच कितना प्‍यार है, यह तो फैंस को उनके सोशल मीडिया पोस्‍ट से पता चल ही जाता है।

विराट और अनुष्‍का दोनों जब कहीं जाते हैं तो लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस सेलिब्रिटी कपल को ऐसे में सुरक्षा की ज्‍यादा आवश्‍यकता पड़ती है। इस जोड़ी ने अपनी सुरक्षा के लिए जो बॉडीगार्ड रखा है, उसकी सैलरी का पता एक मीडिया रिपोर्ट में पता चला है।

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने प्रकाश सिंह ऊर्फ सोनू नामक बॉडीगार्ड रखा है, जो अधिकतर सार्वजनिक जगहों पर एक्‍ट्रेस के साथ दिखता है। ऐसी जानकारी मिली है कि इस जोड़ी को सुरक्षा देने के लिए सोनू को अच्‍छी खासी रकम वेतन के रूप में मिलती है।

डीएनए की रिपोर्ट में बताया गया कि अनुष्‍का शर्मा सालाना सोनू को 1.2 करोड़ रुपए यानी 10 लाख रुपए महीना वेतन देती हैं। पता हो कि सोनू कई सालों से अनुष्‍का शर्मा के साथ हैं। 2017 में अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की शादी हो गई। सोनू फिर विराट कोहली को भी सुरक्षा देने लगे जबकि भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान की अपनी सुरक्षा के लिए अलग लोग हैं। यह बात साफ है कि सोनू विराट और अनुष्‍का के लिए घर के एक सदस्‍य की तरह हैं। जब अनुष्‍का शर्मा गर्भवती थीं तब भी देखने को मिला था कि सोनू ने पीपीई किट पहनकर हर दम उनका साथ दिया।

विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी में जुटे

बहरहाल, विराट कोहली इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी में जुटे हैं, जहां तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज में वह भारतीय टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। फिर भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी, जिसमें विराट कोहली बतौर खिलाड़ी एक्‍शन में नजर आएंगे। हाल ही में बीसीसीआई ने घोषणा की है कि रोहित शर्मा को नया वनडे कप्‍तान बनाया गया है, जो विराट कोहली की जगह लेंगे।

इस बात पर विवाद हुआ कि कोहली को वनडे कप्‍तानी से क्‍यों हटाया गया। बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि कोहली से बोर्ड ने टी20 कप्‍तानी नहीं छोड़ने की गुजारिश की थी। मगर वह अपने फैसले पर अडिग थे। फिर सीमित ओवर में दो अलग कप्‍तान हो, यह सही नहीं लगता। इस बात के मद्देनजर रोहित शर्मा को सीमित ओवर कप्‍तान बनाया गया।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment