"कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम IPL 2021 में चौथे या पांचवे नंबर पर रह सकती है"

कोलकाता नाइट राइडर्स
कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन से पहले टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि केकेआर की टीम आगामी सीजन में चौथे या पांचवे पायदन पर रह सकती है। चोपड़ा के मुताबिक केकेआर टीम के पास प्लेऑफ में जाने का 50-50 चांस है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने केकेआर टीम की प्रेडिक्टेड इलेवन का तो ऐलान किया ही साथ ही टीम के परफॉर्मेंस को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

केकेआर मिड टेबल की टीम लग रही है, इसका मतलब ये है कि वो चौथे या पांचवे पायदान पर रह सकते हैं। इसलिए उनके प्लेऑफ में जाने की संभावना है लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो नंबर 1, 2 या 3 पर रहते हुए क्वालीफाई कर पाएंगे। मेरे हिसाब से वो चौथे नंबर पर रहते हुए क्वालीफाई करेंगे। बाद के मैचों में वापसी करते हुए वो प्लेऑफ में जा सकते हैं। मेरे हिसाब से उनके प्लेऑफ में जाने के 50-50 चांस हैं।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने आईपीएल को बताया सबसे बड़ा टूर्नामेंट, पाकिस्तान से आई तीखी प्रतिक्रिया

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने कोलकाता नाइट राइडर्स की आइडियल प्लेइंग इलेवन का भी चयन किया था। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने अपनी इस टीम में कई प्रमुख खिलाड़ियों को जगह दी थी। केकेआर की टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है और ये टीम काफी जबरदस्त है। आइए जानते हैं उनकी टीम में कौन-कौन से प्लेयर हैं।

आकाश चोपड़ा ने चुनी कोलकाता नाइट राइडर्स की आइडियल प्लेइंग इलेवन

राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव, लोकी फर्ग्युसन/शाकिब अल हसन/सुनील नारेन।

ये भी पढ़ें: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन का चयन किया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment