आईपीएल पर कोरोना वायरस का असर, गवर्निंग काउसिंल के अध्यक्ष ने दिया ये बड़ा बयान

Credit: IPL Twitter
Credit: IPL Twitter

आईपीएल 2020 शुरू होने में अब ज्यादा समय बचा नहीं है। फैंस को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है। हर बार की तरह आईपीएल में इस बार भी कई विदेशी खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले है। वहीं दूसरी तरफ इस समय पूरे विश्व में कोरोना वायरस का खतरा भी मंडरा रहा है। कोरोना वायरस के कारण इस बार ओलपिंक खेल पर भी संशय बना हुआ है। ऐसे में आईपीएल पर भी इसका असर पड़ेगा यह सवाल सबके मन में बना हुआ है।

गवर्निंग काउसिंल ने दिया ये बयान

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल पर क्या कोई असर पड़ेगा? इस पर आईपीएल गवर्निंग काउसिंल के अध्यक्ष ने बयान दिया है। आईपीएल गवर्निंग काउसिंल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने कहा है कि आईपीएल पर इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला है। वहीं उऩ्होंने आगे भी बताया कि बोर्ड इस पर नजर बनाए रखे हुए है। बता दे, इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ तौर पर कहा था कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज पर कोरोनावायरस का कोई असर नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी ने प्रैक्टिस में जड़ा एक बड़ा शॉट

खिलाड़ियों को गुजरना होगा विशेष जांच से

हालांकि खबरों की मानें तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को भारत में प्रवेश करने के बाद एयरपोर्ट पर एक विशेष जांच से गुजरना पड़ेगा। इतना ही नहीं आईपीएल में आने वाले खिलाड़ियों को भी इसी जांच से गुजरना पड़ेगा। भले ही आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ने साफ तौर पर कहा हो लेकिन आने वाले अगर भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़े तो आईपीएल पर इसका असर पड़ना लाजमी है। बता दें कोरोना वायरस का पहला मामला चीने से सामने आया था। इस वायरस के कारण अभी तक अकेले चीन में 2 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि विश्व की बात करे तो कई देशों में फैले इस वायरस के कराण 3 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now