Create
Notifications

बांग्लादेश को पहले टेस्ट में हराने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

West Indies v England - 3rd Test: Day Four
West Indies v England - 3rd Test: Day Four
Neeraj

वेस्टइंडीज ने एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया है। चौथे दिन के पहले सेशन तक चले इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम लगातार दबाव में दिखाई दी। वेस्टइंडीज ने पहले दिन से ही मैच पर अपना कब्जा बनाए रखा और आसानी से मैच अपने नाम करते हुए सीरीज में बढ़त ले ली है। पहला टेस्ट जीतने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट (Kraigg Brathwaite) ने अपने खिलाड़ियों की खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा,

एक ग्रुप के तौर पर हमने 100 ओवर से अधिक की बल्लेबाजी की थी। कुछ अधिक रन बने होते तो मुझे पसंद आता, लेकिन यह अच्छा एफर्ट था। कोचिंग स्टाफ काफी शानदार काम कर रहा है। रोच मैदान के अंदर और उसके बाहर आगे बढ़कर टीम को लीड कर रहे हैं। हमने जिस लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की थी उससे मैच का टोन सेट हुआ। रोच सबकुछ हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चोट लगी हुई उंगली के साथ बल्लेबाजी की थी। वह एक चैंपियन है और उनका एटीट्यूड शानदार है।

पहली पारी में ब्रैथवेट ने बनाए थे 94 रन

ब्रैथवेट ने वेस्टइंडीज के लिए पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 268 गेंदों में 94 रनों की बेहद जुझारू पारी खेली थी। उनकी पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 265 रन बनाते हुए 162 रनों की बढ़त हासिल की थी। दूसरी पारी में वह केवल एक रन बनाकर ही आउट हो गए थे। नौ के स्कोर पर तीन विकेट गिरने के बावजूद वेस्टइंडीज ने आराम से मुकाबला जीत लिया।

जॉन कैम्पबेल ने अपनी टीम के लिए नाबाद 58 रनों की पारी खेली और बांग्लादेश को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। टेस्ट क्रिकेट का तीसरा अर्धशतक लगाने वाले कैंपबेल ने छक्के के साथ मैच का शानदार तरीके से अंत किया था और अपनी टीम को बढ़त दिलाई थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...