Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय वनडे टीम में मिल सकती है जगह

क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा
क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा
SENIOR ANALYST
Modified 16 Mar 2021
न्यूज़

कर्नाटक के दिग्गज तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और बड़ौदा के ऑल-राउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को पहली बार भारत की वनडे टीम में शामिल किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ 23 मार्च से शुरु होने वाली वनडे सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम में जगह मिल सकती है।

प्रसिद्ध कृष्णा ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था और कुल 14 विकेट चटकाए थे। उन्हें जसप्रीत बुमराह की जगह वनडे टीम में शामिल किया जाएगा जो अपनी शादी की वजह से वनडे मैचों में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

क्रुणाल पांड्या भारत के लिए टी20 मुकाबले खेल चुके हैं

क्रुणाल पांड्या की अगर बात करें तो वो टी20 में तो भारत के लिए खेल चुके हैं लेकिन उन्हें अपना वनडे डेब्यू करना अभी बाकी है। उनके जबरदस्त ऑलराउंडर क्षमता को देखते हुए उन्हें वनडे टीम में जगह दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों इशान किशन से ही भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग कराना चाहिए

इससे पहले खबरें आई थीं कि विजय हजारे ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को अभी भारतीय टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया है। पृथ्वी शॉ ने आठ मुकाबलों में सबसे ज्यादा 827 रन बनाए। वहीं देवदत्त पडिक्कल ने इतने ही मुकाबलों में 737 रन बनाए और इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से बातचीत में भारत की वनडे टीम को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को अभी टीम में जगह नहीं दी गई है। उन्होंने कहा,

पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है लेकिन उन्हें अभी अपनी बारी का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: इशान किशन ने बताया कि अर्धशतक बनाने के बाद विराट कोहली ने उनसे क्या मजेदार बात कही थी

Published 16 Mar 2021, 09:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now