Create

अपने भाई हार्दिक पांड्या के खिलाफ खेलने को लेकर क्रुणाल पांड्या ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या आमने-सामने होंगे
क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या आमने-सामने होंगे

आईपीएल (IPL) में हमने एक देश के दो खिलाड़ियों, दो दोस्तों और दो भाइयों को भी एक-दूसरे के खिलाफ खेलते देखा है और आज फिर इस लीग में दो भाई आमने-सामने होंगे। जी हाँ, हम पांड्या भाइयों की बात कर रहे हैं,, जो आज आईपीएल 2022 में होने वाले मैच के एक-दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुजरात टाइटंस (GT) का हिस्सा हैं और वह टीम के कप्तान भी हैं, जबकि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की तरफ से नजर आएंगे। इससे पहले दोनों आईपीएल में एक ही फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए कई सालों तक खेले लेकिन इस बार दोनों को ही रिलीज कर दिया गया था।

हार्दिक पंड्या को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने 15 करोड़ की बड़ी राशि में अपने साथ जोड़ा था। वहीँ क्रुणाल पांड्या मेगा ऑक्शन का हिस्सा थे, जहाँ उन्हें 8.25 करोड़ में लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने अपने साथ जोड़ा।

मैच से पहले क्रुणाल पांड्या ने बात करते हुए कहा कि वह हार्दिक पांड्या के खिलाफ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा,

यह पहली बार है जब हम एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। बचपन से ऐज ग्रुप से लेकर क्लब क्रिकेट से लेकर बड़ौदा के लिए, आईपीएल में मुंबई के लिए साथ में खेले, इंडिया के लिए साथ में खेले। पहली बार होगा मैं और हार्दिक एक-दूसरे के खिलाफ होंगे। बहुत उत्साहित हूँ और देखते हैं क्या होता है।

हमने एक-दूसरे को विश किया - क्रुणाल पांड्या ने पुरानी प्रथा का किया खुलासा

क्रुणाल पांड्या ने बताया कि जब भी मैं या हार्दिक कहीं खेलते हैं तो हम दोनों एक दूसरे को विश करते हैं। लेकिन आज दोनों ही खेल रहे हैं इसलिए हमने एक-दूसरे को विश किया। उन्होंने आगे कहा,

मैंने बस से कॉल करते हुए हार्दिक को आल द बेस्ट कहा और उसने भी मुझे विश किया। हमने अपनी प्रथा जारी रखी। मैंने बोला मैं जीतूंगा, उसने बोला वो जीतेगा लेकिन बाद में हमने कहा कि जो भी अच्छा करे वो जीते।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment