हार्दिक पांड्या के बेटे को क्रिकेट सिखा रहे क्रुणाल पांड्या, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

क्रुणाल ने हार्दिक के बेटे के साथ वीडियो शेयर की
क्रुणाल ने हार्दिक के बेटे के साथ वीडियो शेयर की

क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पत्नी और बेटे के साथ समय बिताते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं, उनके भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी अकसर ही अपने परिवार वालों के साथ देखे जाते हैं। इस बार क्रुणाल ने अपने भाई के बेटे के साथ एक बेहद ही प्यारी वीडियो शेयर की है।

क्रुणाल की इस वीडियो में वो हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ समय बिताते हुए देखे जा सकते हैं। क्रुणाल अगस्त्य के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अगस्त्य हाथ में छोटा सा बैट पकड़े बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं उसके बाद वो गेंदबाजी भी कर रहे हैं।

क्रुणाल अगस्त्य को वीडियो में रनअप से साथ गेंदबाजी करना भी सिखा रहे हैं। अपने छोटे से पैरों के साथ भागते हुए अगस्त्य काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। वो अपने बड़े पापा क्रुणाल के जैसे ही भागने और गेंद फेंकने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रुणाल की इस वीडियो को हार्दिक ने अपनी स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने लिखा -

मैदान पर एक दिन इस सनशाइन के साथ।

क्रुणाल की यह वीडियो उनके और हार्दिक के फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो इसे बेहद प्यारी बता रहे हैं। एक फैन का कहना है कि उन्हें क्रुणाल का हार्दिक के बेटे की इस तरह से ध्यान रखते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है और यह देखना काफी खुश कर देने वाला अहसास है। वहीं एक और फैन ने लिखा कि जूनियर पांड्या अभी से तैयार हो रहे हैं। आगे चलकर वो अपने पापा और बड़े पापा का नाम रौशन करेंगे।

बता दें, हार्दिक पांड्या ने हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे में भारत की टी20 टीम की कप्तानी की थी। उनकी कप्तानी में भारत ने यह सीरीज 1-0 से जीत ली थी। वहीं, क्रुणाल अब आईपीएल 2023 में एक्शन में नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now