Create
Notifications

कुमार संगकारा ने आर अश्विन की गेंदबाजी में बताई बड़ी कमी, अहम चीज में सुधार के लिए कहा

रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit - IPLT20)
रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (RR) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अश्विन को किस डिपार्टमेंट में सुधार की जरूरत है। कुमार संगकारा के मुताबिक रविचंद्रन अश्विन एक महान गेंदबाज हैं लेकिन उन्हें ऑफ स्पिन डालने पर ज्यादा जोर देना चाहिए।

दरअसल रविचंद्रन अश्विन गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्हें 12वें ओवर में गेंदबाजी के लिए लाया गया लेकिन अश्विन ने रेगुलर स्पिन की बजाय कैरम बॉल डाला और इससे उन्हें कोई भी मदद नहीं मिली। उन्होंने अपने 3 ओवरों के स्पेल में 32 रन दे दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए।

रविचंद्रन अश्विन को ऑफ स्पिन गेंदबाजी पर ज्यादा जोर देने की जरूरत है - कुमार संगकारा

कुमार संगकारा ने मैच के बाद कहा कि अश्विन को ऑफ स्पिन गेंदबाजी पर ही जोर देना होगा। स्पोर्ट्सकीड़ा के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

रविचंद्रन अश्विन ने हमारे लिए काफी बेहतरीन काम किया है। उन्होंने क्रिकेट के मैदान में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं और वो एक लीजेंडरी प्लेयर हैं। हालांकि इसके बावजूद उन्हें गेंदबाजी में अभी काफी सुधार करने की जरूरत है। खासकर उन्हें ऑफ स्पिन पर ज्यादा जोर देना होगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही गुजरात ने अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब पर कब्ज़ा कर लिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 130/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट खोकर 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में सिर्फ 17 रन देकर 3 विकेट लिए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...