Create
Notifications

बांग्लादेश से सीरीज हारने पर श्रीलंकाई कप्तान दुखी, दिया एक बड़ा बयान

Naveen Sharma
visit

बांग्लादेश (Bangladesh) ने दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका (Sri Lanka) की टीम को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 103 रनों से हरा दिया। इस हार के साथ श्रीलंका की टीम ने सीरीज भी गंवा दी और पहली बार श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में पराजय का सामना करना पड़ा है। नए कप्तान कुसल परेरा ने इस पराजय के बाद प्रतिक्रिया देते हुए खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार माना।

मुकाबले के बाद कुसल परेरा ने कहा कि यह बहुत निराशाजनक है। दोनों मैचों में मध्यक्रम ध्वस्त हो गया और अनुभव की कमी ने हमें नुकसान पहुंचाया। हमें गंभीर बात करने की जरूरत है। उनका (खिलाड़ियों का) समर्थन करना होगा और अपनी ताकत पर विश्वास करते हुए निडरता के साथ क्रिकेट खेलना होगा।

मुशफिकुर रहीम का बयान

बांग्लादेश के लिए 125 रनों की धाकड़ पारी खेलने वाले मुशफिकुर रहीम प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए। रहीम ने कहा कि सामने से योगदान देना शानदार रहा लेकिन आखिरी 11 गेंद नहीं खेल पाने से मैं निराश था। महमुदुल्लाह ने अच्छी बल्लेबाजी की और आज रात गेंदबाजी का प्रयास खास रहा। कुछ ऐसे क्षेत्र अब भी हैं जिनमें हम सुधार कर सकते हैं। हमें निडर होने की जरूरत है लेकिन निडर और चुनिंदा क्रिकेट के बीच एक महीन रेखा है। उम्मीद है कि हमारे बल्लेबाज इस गेम से कुछ नोट्स लेंगे और अगले मैच में बेहतर वापसी करेंगे क्योंकि यह बल्लेबाजी करने के लिए सबसे आसान पिच नहीं है।

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 9 विकेट पर 141 रन बना पाई। 38 ओवर बाद बारिश से खेल रुका था। इसके बाद जब मुकाबला फिर से शुरू हुआ, तब श्रीलंका को 2 ओवर में 119 रन का लक्ष्य मिला जो कहीं से भी संभव नहीं था। इस तरह बांग्लादेश ने 103 रन से मैच जीत लिया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now