Create

बांग्लादेश को अंतिम मैच में हराने के बाद श्रीलंकाई कप्तान का बड़ा बयान

reaction-emoji
Naveen Sharma

श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Team) ने अंतिम वनडे मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम को पराजित करते हुए सीरीज का सुखद अंत किया। हालांकि मेहमान टीम को सीरीज में शुरुआती दो मैचों में पराजय झेलनी पड़ी थी। बांग्लादेश ने पहली बार वनडे सीरीज में श्रीलंका को हराया। कुसल परेरा ने जीत के बाद कहा कि हमें ऐसी जीत दर्ज करने की आवश्यकता थी।

कुसल परेरा ने कहा कि हमें इस तरह से जीत की जरूरत थी, हालांकि हम सीरीज हार गए। एक बार जब मैं सेट हो जाता हूं तो मुझे गहरी बल्लेबाजी करना पसंद होता है। इसलिए मैंने उस तरह (अधिक गणनात्मक तरीके से) बल्लेबाजी की। मैंने और गुणाथिलका ने जल्दी मौके लिये लेकिन उसके बाद हमें बड़े स्कोर की जरूरत थी और इसलिए मैंने गियर बदल दिए। हमारे गेंदबाजी विभाग ने वास्तव में अच्छा काम किया। फील्डिंग भी अच्छी थी। चिंता केवल पहले दो मैचों में बल्लेबाजी को लेकर थी। आज इसे ठीक कर लिया।

मुशफिकुर रहीम का बयान

रहीम को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि लड़कों ने सीरीज के लिए काफी मेहनत की। पिछले कुछ महीनों में हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन हमने इस श्रृंखला के पहले दो मैचों में अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित किया है। अगर आप 15 साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हैं तो आपको ज्यादा से ज्यादा योगदान देने की जरूरत है। श्रीलंका के खिलाफ स्कोर करना आसान नहीं है, वे हमारे खिलाफ कड़ी मेहनत करना पसंद करते हैं, वे कभी हार नहीं मानते। मैं जिम्मेदारी का लुत्फ उठाता हूं, जब भी मुझ पर दबाव होता है तो मैं शांत रहना पसंद करता हूं। यह मुझे अच्छा करने की प्रेरणा देता है।

श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 286 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश की टीम 189 रन बनाकर आउट हो गई। कुसल परेरा ने श्रीलंका के लिए शतक जमाया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...