Create
Notifications

काइल जेमिसन ने भारी राशि में खरीदे जाने को लेकर दिया बयान

ANALYST
Modified 19 Feb 2021
न्यूज़

न्यूजीलैंड (New Zealand) के धाकड़ पेसर काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) ने 15 करोड़ रुपये की लाइफ चेंजिंग डील हासिल की, क्योंकि उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रैंचाइज़ी ने आईपीएल 2021 की नीलामी के दिन सभी टीमों की बोली को पीछे छोड़ते हुए खरीद लिया। न्यूजीलैंड के सभी खिलाड़ियों के बीच जेमिसन का रिकॉर्ड तोड़ आईपीएल वेतन गुरुवार की नीलामी से सबसे बड़ी बातों में से एक था। काइल जेमिसन ने भी इतनी बड़ी राशि के बारे में नहीं सोचा था। नीलामी के बाद उनकी प्रतिक्रिया आई।

जेमिसन ने कहा कि मैं आधी रात को जागा और ऐसे ही फोन चेक किया। मैं इस स्थिति को नजरंदाज करने के बजाय मेरे नाम का ऐलान होने का इंतजार करने लगा। मुझे शेन बॉन्ड का मैसेज मिला और उन्होंने कहा कि यह कैसा है। मुझे यह भी नहीं पता था कि कितनी राशि है और न्यूजीलैंड डॉलर में यह कितना बैठता है। दो से तीन मिनट उनके साथ बिताना शानदार था। मैंने अपनी पार्टनर को उठाया, वह सो रही थी। मैंने अपने माता-पिता को भी बताया। उसके बाद फोन बंद किया क्योंकि एक अच्छी नींद लेने का समय था।

काइल जेमिसन के लिए आरसीबे ने बनाया था मन

जेमिसन के लिए जब बोली लग रही थी उस समय ऐसा लग रहा था कि आरसीबी ने पहले से ही मन बनाया हुआ है कि उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा। राशि की परवाह किये बिना आरसीबी ने बोली लगाना जारी रखा।

जैमीसन ने तीनों प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम में अपने लिए स्थान का दावा किया है। उन्होंने कहा कि बड़े मूल्य टैग का दबाव किसी भी तरह से उनके प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करेगा। वास्तव में अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के एक साल के भीतर करोड़पति बनने के बाद 'कुछ कॉफ़ी' की खरीदारी करूंगा। जेमिसन के हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में खासे चर्चे रहे हैं। उनकी तेज गेंदबाजी को देखते हुए आरसीबी ने टीम में शामिल किया।

Published 19 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now