बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नाबाद शतक लगाने के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

काइल मेयर्स ने खेली है शानदार शतकीय पारी
काइल मेयर्स ने खेली है शानदार शतकीय पारी

बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम ने 106 रनों की बढ़त ले ली है। काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने अब तक शानदार बल्लेबाजी की है और 126 रन बनाकर नाबाद हैं। इस पारी के बाद मेयर्स ने पत्रकारों से बातचीत की और अपनी पारी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी। मेयर्स ने काउंटर अटैक करते हुए बांग्लादेश को डिफेंसिव खेलने के लिए मजबूर किया।

मेयर्स ने बांग्लादेश के स्पिनर मेहदी हसन के खिलाफ खास तौर से आक्रामक शॉट लगाए और उन्हें अपने निशाने पर रखा। मेहदी ने पहले के समय में कुछ मौकों पर मेयर्स का विकेट हासिल किया है, लेकिन इस बार मेयर्स ने उन्हें मौका नहीं दिया। मेयर्स ने इस पारी के बाद कहा है कि उन्होंने मेहदी को दबाव में लाने के लिए ऐसा किया था। उन्होंने कहा,

मेहदी से मुझे कोई हिसाब नहीं बराबर करना था। मुझे लगता है कि वह अच्छे गेंदबाज हैं और मैंने अपने दिमाग में कभी यह बात नहीं आने दी कि वह पहले मुझे आउट कर चुके हैं। एक बार जब गेंदबाज अच्छी गेंद डालता है तो कोई भी किसी को भी आउट कर सकता है। मैं नाम को नहीं बल्कि गेंद को खेलता हूं।

मेयर्स की बदौलत बढ़त ले चुकी है वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश की पहली पारी 234 के स्कोर पर रोक दी थी। लिटन दास इकलौते बल्लेबाज रहे जिसने बांग्लादेश के लिए अर्धशतक लगाया। काइल मेयर्स ने वेस्टइंडीज के लिए दो विकेट हासिल किए थे। पहली पारी खेलते हुए वेस्टइंडीज ने शानदार शुरुआत की थी और 100 रनों की ओपनिंग साझेदारी की थी। इसके बाद 132 के स्कोर तक उनके चार विकेट गिर गए थे। हालांकि, मेयर्स ने धुंआधार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को 350 के करीब पहुंचा चुके हैं। मेयर्स 126 रनों की पारी में 15 चौके और दो छक्के लगा चुके हैं।

Quick Links