भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक की वापसी को लेकर आया बड़ा बयान

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

पूर्व भारतीय स्पिनर एल शिवरामाकृष्णन ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की भारतीय टीम में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दिनेश कार्तिक को सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु टीम का कप्तान बनाया गया है और एल शिवरामाकृष्णन ने कहा है कि कार्तिक की इंडियन टीम में वापसी काफी मुश्किल है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एल शिवरामाकृष्णन ने दिनेश कार्तिक को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कार्तिक को भारतीय टीम में वापसी में काफी दिक्कतें आएंगी। हालांकि अगर वो डोमेस्टिक क्रिकेट और आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करके वापसी कर लेते हैं तो फिर ये काफी अच्छी बात होगी। शिवरामाकृष्णन ने कहा,

भारत के पास इस वक्त संजू सैमसन, ऋषभ पंत और के एल राहुल जैसे दिग्गज बल्लेबाज हैं। इसी वजह से संजू सैमसन की वापसी भारतीय टीम में काफी मुश्किल होने वाली है। हालांकि अगर वो वापसी कर लेते हैं तो ये काफी शानदार होगा। लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में तमिलनाडु की टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और जो भी टीम वो खिलाएंगे वो टूर्नामेंट जीतने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनके क्रिकेट स्तर में सुधार द्रविड़-कुंबले की लीडरशिप में हुआ

आईपीएल में दिनेश कार्तिक की कप्तानी को लेकर भी पूर्व स्पिनर ने दी प्रतिक्रिया

शिवरामाकृष्णन ने आगे दिनेश कार्तिक के आईपीएल कप्तानी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर दिनेश कार्तिक टीम को टाइटल जिता देते हैं तो फिर तमिलनाडु की टीम काफी खुश होगी। लेकिन इससे केकेआर टीम के ऊपर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा,

अगर दिनेश कार्तिक सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु को जीत दिला देते हैं तो टीएनसीए में सब लोग खुश हो जाएंगे। जहां तक आईपीएल की बात है तो टीएनसीए का केकेआर के ऊपर कोई कंट्रोल नहीं है।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे क्रिकेटर जो सोशल मीडिया पर वीरेंदर सहवाग को दे सकते हैं टक्कर

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता