Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: लसिथ मलिंगा ने 12 घंटे में दो अलग टीमों के लिए खेला मैच, चटकाए 10 विकेट

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.40K   //    04 Apr 2019, 18:14 IST

Enter caption

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल शानदार मुकाबला देखने को मिला, जिसमें अनुभवी खिलाड़ी लसिथ मलिंगा ने मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई और तीन अहम विकेट चटकाए। हालांकि वो यहां पर नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने श्रीलंका लौटकर घरेलू वनडे टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और 49 रन देकर 7 विकेट चटकाए।

आईपीएल से पहले श्रीलंका बोर्ड ने इस बात का ऐलान किया था कि खिलाड़ियों को वर्ल्डकप की तैयारी के लिए घरेलू वनडे टूर्नामेंट में हिस्सा लेना होगा। हालांकि उसका शेड्यूल आईपीएल के बीच में आया। कुछ रिपोर्ट सामने आई कि मलिंगा आईपीएल के पहले छह मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके बाद जल्द ही उन्हें दोनों टूर्नामेंट में खेलने की इजाजत दे दी गई।

मलिंगा ने मुंबई के लिए इस सीजन में अबतक तीन मुकाबले खेले, जहां उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ही आया। इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 34 रन देकर केदार जाधव, शेन वॉटसन और ड्वेन ब्रावो के तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। मैच के बाद देर रात मलिंगा ने कैंडी की फ्लाइट पकड़ी, जहां वो इंटर-प्रोविजनल मैच से पहले पहुंचे और उन्होंने अपनी टीम की कप्तानी भी की।

मलिंगा ने गॉल की कप्तानी करते हुए कैंडी के खिलाफ 9.5 ओवरों में 49 रन 7 विकेट चटकाए और अपनी टीम को मिली 156 रनों की जीत में उन्होंने अहम भूमिका भी निभाई। गॉल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए, जिसके जवाब में कैंडी की टीम 99 रनों पर ढेर हो गई।

हालांकि फिर भी मलिंगा ने जिस तरह फ्रैंचाइजी और अपने देश के प्रति कमिटमेंट को पूरा किया, उससे युवा खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद में होने वाला है। निश्चित ही आने वाले कुछ मुकाबलों में मुंबई इंडियंस को अपने इस दिग्गज खिलाड़ी की कमी काफी खलने वाली है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...