Create

वीरेंदर सहवाग और गौतम गंभीर बने कप्तान, मैदान पर दोनों एक-दूसरे से करेंगे मुकाबला

दोनों एक साथ काफी समय तक क्रिकेट खेले हैं
दोनों एक साथ काफी समय तक क्रिकेट खेले हैं
reaction-emoji
निरंजन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में टीमों के कप्तानों की घोषणा कर दी गई है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) अडाणी ग्रुप की टीम गुजरात जायंट्स का नेतृत्व करेंगे। भारत के लिए खेलते समय सहवाग के पार्टनर रहे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) जीएमआर ग्रुप की टीम इंडिया कैपिटल्स टीम की कप्तानी करेंगे। फैंस के लिए अपने चहेते सितारों को एक्शन में देखने का यह शानदार मौका होगा।

सहवाग ने कहा कि मैं क्रिकेट के मैदान पर वापस आने के लिए उत्साहित हूं। टीम प्रिंसिपल के रूप में अडाणी ग्रुप और गुजरात जायंट्स जैसे पेशेवर संगठन का होना इस क्रिकेट पारी को एक बार फिर से शुरू करने का सही तरीका है। मैंने व्यक्तिगत रूप से हमेशा निडर क्रिकेट खेलने में विश्वास किया है और मैं यहां भी उसी ब्रांड के क्रिकेट का प्रचार करता रहूंगा। हम बेहद उत्साहित हैं और अपनी टीम को चुनने के लिए ड्राफ्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गौतम गंभीर ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना रहा है कि क्रिकेट एक टीम गेम है और एक कप्तान अपनी टीम जितना ही अच्छा होता है। जबकि मैं इंडिया कैपिटल्स टीम का नेतृत्व कर रहा हूं, मैं एक उत्साही टीम के लिए जोर दूंगा जो एक टीम के रूप में मैदान पर जाकर जीतने के लिए भावुक और उत्सुक हो। मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट को शुभकामनाएं देता हूं और आगामी एक्शन के लिए उत्सुक हूं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आगामी संस्करण चार टीमों और 16 मैचों का टूर्नामेंट मैच होगा। यह भारत में पहली बार खेला जाएगा और छह अलग-अलग शहरों में इसकी मेजबानी की जाएगी। लीग 16 सितंबर, 2022 से कोलकाता के ईडन गार्डंस में शुरू होगी, उसके बाद लखनऊ, नई दिल्ली, कटक, जोधपुर, राजकोट में भी मैच खेले जाएंगे। पिछला सीजन ओमान में खेला गया था।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...