Create

लियाम लिविंगस्टोन के आईपीएल ऑक्शन में महंगे बिकने को लेकर इरफान पठान का बड़ा बयान

West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam livingstone) के लिए आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में करोड़ों की बोली लगी है। लिविंगस्टोन के लिए पहले से ही अनुमान लगाए जा रहे थे कि उनके लिए कई टीमें दिलचस्पी दिखाएंगी और ऐसा ही हुआ। पंजाब किंग्स ने 11 करोड़ 50 लाख की रकम में उन्हें खरीदा।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने लियाम लिविंगस्टोन की महंगी रकम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से लियाम लिविंगस्टोन इसके हकदार हैं। कई सारे लोग सहमत नहीं होंगे लेकिन लिविंगस्टोन के बारे में मैंने दो महीने पहले ही ये भविष्यवाणी कर दी थी, क्योंकि उनके पास उस तरह का स्किल सेट है। वो एक जबरदस्त बल्लेबाज हैं और बेहतरीन फील्डर भी हैं। इसके अलावा राइट हैंड बल्लेबाज को वो लेग स्पिन और लेफ्ट हैंड बल्लेबाज को ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने में वो माहिर हैं। इसलिए उनको खरीदकर पंजाब किंग्स ने काफी अच्छा काम किया।"

लियाम लिविंगस्टोन एक जबरदस्त ऑलराउंडर हैं

आपको बता दें कि लियाम लिविंगस्टोन इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं। उनका स्ट्राइक रेट भी 144 का है। इसके अलावा वो ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। उनका नाम जब ऑक्शन के लिए आया तो केकेआर और सीएसके के बीच शुरूआती जंग हुई। पंजाब किंग्स ने भी जमकर बोली लगाई और गुजरात टाइटंस भी बीच में आ गई। गुजरात और पंजाब के बीच भी जमकर बिडिंग वॉर देखने को मिली। सनराइजर्स हैदराबाद ने भी बोली लगाई लेकिन आखिर में बाजी पंजाब किंग्स के हाथ लगी और उन्हें 11 करोड़ 50 लाख की रकम में हासिल किया। लियाम लिविंगस्टोन पंजाब के लिए एक जबरदस्त ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...