Create
Notifications

इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज ने सबसे लंबा छक्‍का जमाया! वीडियो हुआ वायरल

लियाम लिविंगस्‍टोन
लियाम लिविंगस्‍टोन
Vivek Goel
FEATURED WRITER

लियाम लिविंगस्‍टोन इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में शतक जमाने के बाद दूसरे टी20 मैच में भी उनका शानदार फॉर्म जारी रहा।

लिविंगस्‍टोन 20 गेंदों में 28 रन बनाकर खेल रहे थे जब हारिस राउफ अपना दूसरा गेंदबाजी स्‍पेल करने के लिए आए। फिर जो हुआ, वो कुछ आश्‍चर्यजनक था।

हारिस राउफ ने फुल लेंथ की गेंद डाली, जिस पर लिविंगस्‍टोन ने लंबा छक्‍का जमा दिया। लिविंगस्‍टोन ने अपना पैर जरा बाहर किया और गेंद की लेंथ को भांपकर गेंदबाज के सिर के ऊपर से हवाई शॉट खेल दिया।

गेंद स्‍टेडियम की छत पर जाकर टकराई। कमेंटेटर्स ने लिविंगस्‍टोन की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके देखे हुए सबसे लंबे छक्‍कों में से एक ये था।

दुर्भाग्‍यवश, लंबा शॉट जमाने के कुछ गेंदों के बाद लिविंगस्‍टोन आउट हो गए। टॉम करन के साथ उलझन के बीच लिविंगस्‍टोन नॉन स्‍ट्राइकर्स छोर पर रनआउट हो गए। उन्‍होंने 23 गेंदों में 38 रन बनाए। उनकी पारी में दो चौके और तीन छक्‍के शामिल थे।

टी20 विश्‍व कप के लिए लियाम लिविंगस्‍टोन ने पेश की दावेदारी

भले ही इंग्‍लैंड की टीम पहला टी20 इंटरनेशनल मैच हार गई थी, लेकिन लियाम लिविंगस्‍टोन का शतक उनके लिए बड़ा सकारात्‍मक पहलु था। वह टी20 विश्‍व कप के लिए इंग्‍लैंड टीम में चुने जा सकते हैं। उन्‍होंने लगातार दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में शानदार पारी खेलकर अपनी दावेदारी पेश की।

इंग्‍लैंड की पाकिस्‍तान के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शुरूआत अच्‍छी नहीं रही थी। जोस बटलर और मोइन अली ने साझेदारी करके इंग्‍लैंड की वापसी कराई। 13 ओवर के बाद इंग्‍लैंड की टीम अच्‍छी स्थिति में थी। तब उसका स्‍कोर 3 विकेट पर 136 रन था।

हालांकि, अगले ओवर में जोस बटलर आउट हुए और फिर मेजबान टीम ने कुछ जल्‍दी-जल्‍दी विकेट गवाएं। बटलर इंग्‍लैंड के सर्वोच्‍च स्‍कोरर रहे, जिन्‍होंने 39 गेंदों में 59 रन बनाए। इंग्‍लैंड की टीम निराश होगी कि 19.5 ओवर में 200 रन बनाकर ऑलआउट हुई। टीम की स्थिति मजबूत थी और वह 230 से ज्‍यादा का स्‍कोर बना सकती थी।

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now