Create

LPL 2020 - मैदान में हुई कहासुनी के बाद शाहिद अफरीदी ने अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक को दी अहम सलाह

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी
Nitesh

लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे गाले ग्लैडिएटर्स के कप्तान शाहिद अफरीदी ने बताया है कि उनकी अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक से क्या बातचीत हुई थी। नवीन उल हक लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स की टीम का हिस्सा हैं और सोमवार को हुए मुकाबले के दौरान उनकी गाले के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से कहासुनी हो गई थी। मैच के बाद शाहिद अफरीदी नवीन-उल-हक से बात करते हुए देखे गए थे।

शाहिद अफरीदी मुकाबले के बाद नवीन उल हक से कुछ कहते हुए देखे गए। उन्होंने इस वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। शाहिद अफरीदी ने बताया कि उन्होंने नवीन उल हक से क्या कहा था। उन्होंने कहा "युवा खिलाड़ियों को मेरी सलाह काफी सिंपल है। मैच पर ध्यान दो और विवाद में मत पड़ो। अफगानिस्तान में मेरे कई अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच काफी दोस्ताना संबंध है। अपने टीम के साथी खिलाड़ियों और विरोधी टीम का सम्मान करना ही सच्ची खेल भावना है।"

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे गेंदबाज जो अपने टेस्ट करियर के आखिरी सालों में जबरदस्त फॉर्म में रहे

दरअसल गाले ग्लैडिएटर्स और कैंडी टस्कर्स के बीच छठे मुकाबले के दौरान मोहम्मद आमिर और नवीन उल हक के बीच आपस में कुछ कहासुनी हो गई थी। आमिर अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ी की रणनीति से खुश नहीं थे। ये कहासुनी मैच के बाद भी चलती रही। इस मुकाबले में गाले ग्लैडिएटर्स की टीम को 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

शाहिद अफरीदी ने मैच के बाद की नवीन उल हक से बात

मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में हाथ मिला रहे थे तभी अफरीदी मुस्कुराते हुए नवीन उल हक के साथ बातचीत करते हुए देखे गए। शाहिद अफरीदी ने जैसे ही नवीन को देखा वैसे ही कहा " क्या हुआ ?"। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद अफरीदी ने उनसे ये भी कहा " बेटा जब तुम्हारा जन्म नहीं हुआ था तब मैं शतक बना रहा था।"

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे तेज 12 हजार रन बनाने वाले 3 दिग्गज बल्लेबाज


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...