Create

लंका प्रीमियर लीग - सोहेल तनवीर और रविंद्रपॉल सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाया गया

Nitesh
सोहेल तनवीर
सोहेल तनवीर

लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज अगले हफ्ते श्रीलंका में होगा। हालांकि ऐसा लगता है कि पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर टूर्नामेंट के पहले चरण से बाहर हो सकते हैं। सोहेल तनवीर को श्रीलंका पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनके अलावा कनाडा के टी20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज रविंद्रपॉल सिंह को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक सोहेल तनवीर और रविंद्रपॉल सिंह दोनों अभी एक अलग होटल में क्वांरटीन हैं। तनवीर लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में कैंडी टस्कर्स की टीम का हिस्सा हैं और रविंद्रपॉल कोलंबो किंग्स की टीम में हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय टेस्ट टीम के 4 खिलाड़ी जिन्हें अब शायद वनडे और टी20 मैचों में दोबारा खेलने का मौका ना मिले

सोहेल तनवीर ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ में मुल्तान सुल्तांस की टीम के लिए खेला था। उन्होंने कराची किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 3 विकेट भी चटकाए थे। वहीं रविंद्रपॉल सिंह ने कई घरेलू क्रिकेट लीग में खेला है। वो ग्लोबल टी20 कनाडा में टोरंटो नेशनल्स और कतर टी10 लीग में गैलोपर्स की टीम का हिस्सा थे।

27 नवंबर से होगा लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज

आपको बता दें कि लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज 27 नवंबर से होगा और 17 दिसंबर तक सभी मुकाबले खेले जाएंगे। सभी मैचों का आयोजन सिर्फ हंबनटोटा में होगा। इस टूर्नामेंट में कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल भी लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे। मुनाफ पटेल कैंडी टस्कर्स टीम का हिस्सा होंगे जिसमें इरफान पठान और कुसल परेरा जैसे खिलाड़ी भी हैं। सोहेल तनवीर भी इसी टीम का हिस्सा हैं।

हालांकि कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने लंका प्रीमियर लीग से अपना वापस भी ले लिया है, जिसमें लसिथ मलिंगा और क्रिस गेल जैसे प्लेयर प्रमुख हैं। लसिथ मलिंगा के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने की प्रमुख वजह मैच प्रैक्टिस नहीं कर पाना है।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें शायद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका ना मिले

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment