Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - हमें कोहली जैसे आक्रामक कप्तान की जरुरत है: मदन लाल

  • मदन लाल ने विराट कोहली की आक्रामकता की तारीफ की और कहा कि हमें उनके जैसे कप्तान की जरुरत है
  • मदन लाल ने कहा कि कोहली दुनिया के बेस्ट प्लेयर हैं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 17 Mar 2020, 10:32 IST

विराट कोहली
विराट कोहली

1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमें विराट कोहली जैसे आक्रामक कप्तान की जरुरत है। मदन लाल ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो कोहली की आक्रामकता पर सवाल उठा रहे थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में मदन लाल ने कहा कि मुझे नहीं समझ आ रहा है कि लोग कोहली की आक्रामकता पर सवाल क्यों उठा रहे हैं। पहले लोग एक आक्रामक कप्तान चाहते थे लेकिन अब वो चाहते हैं कि कोहली उतनी आक्रामकता ना दिखाएं। मदन लाल ने कहा कि कोहली जिस तरह से मैदान में सक्रिय रहते हैं वो उन्हें काफी पसंद है। पहले लोग कहते थे कि भारतीय खिलाड़ी आक्रामक नहीं होते हैं, अब जब हम आक्रामकता दिखा रहे हैं तो लोग उस पर सवाल उठा रहे हैं। मुझे कोहली काफी पसंद हैं और हमें उन जैसे कप्तान की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: ब्रैड हॉग ने आईपीएल और पीएसएल की तुलना पर दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड दौरे पर फ्लॉप रहने के बावजूद मदन लाल ने कोहली का समर्थन किया और कहा कि ये खेल का हिस्सा होता है। उन्होंने कहा कि शायद विराट कोहली का आत्मविश्वास उतना अच्छा नहीं था, लेकिन उससे ये साबित नहीं होता है कि वो अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं। वो अभी भी दुनिया के बेस्ट प्लेयर हैं। एक समय ऐसा आता है जब तकनीकी खामियां आ जाती हैं और आप कोशिश करने के बावजूद भी उससे निकल नहीं पाते हैं। ऐसा सभी दिग्गज खिलाड़ियों के साथ होता है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम को वनडे सीरीज में 3-0 और टेस्ट सीरीज में 2-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। भारतीय कप्तान विराट कोहली पूरी सीरीज में फ्लॉप रहे थे और टीम की हार की एक मुख्य वजह ये भी थी।

Published 17 Mar 2020, 10:32 IST
Advertisement
Fetching more content...