SL vs SA : श्रीलंका की करारी हार के बाद भड़का CSK का गेंदबाज, नाम लिए बगैर भारतीय टीम पर साधा निशाना

महीश तीक्ष्णा ने टीम की शेड्यूलिंग पर उठाए सवाल
महीश तीक्ष्णा ने टीम की शेड्यूलिंग पर उठाए सवाल

Maheesh Theekshana Not happy with World Cup Schedule : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में श्रीलंका को अपने पहले ही मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका को काफी बुरी शिकस्त इस मैच में मिली। वहीं मुकाबले के बाद टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज महीश तीक्ष्णा ने टीम के शेड्यूलिंग को लेकर बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि टीम के मुकाबलों को अलग-अलग जगह रखा गया है और इससे टीम को काफी ट्रैवल करना पड़ रहा है। उन्होंने इसके अलावा नाम लिए बगैर टीम इंडिया पर भी निशाना साधा।

दरअसल श्रीलंका की टीम जब अपने पहले मुकाबले के लिए फ्लोरिडा से न्यूयॉर्क आ रही थी तो फिर उन्हें फ्लाइट के लिए काफी इंतजार करना पड़ा था। टीम को आईसीसी से बिना किसी अपडेट के 7 घंटे तक अपनी फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा था। इससे पहले को कड़ी धूप में वॉर्म-अप मैच भी खेलना पड़ा था और उसके बाद फ्लाइट को लेकर भी इनके पास कोई अपडेट नहीं था। इस देरी की वजह से श्रीलंकाई टीम शुक्रवार शाम की बजाय शनिवार सुबह न्यूयॉर्क पहुंची। इसके अलावा श्रीलंका की टीम को ऐसे होटल में ठहराया गया है, जहां से ट्रैनिंग फैसेलिटी की दूरी डेढ़ घंटे की है।

महीश तीक्ष्णा ने की श्रीलंका टीम के लिए खराब इंतजाम की शिकायत

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद महीश तीक्ष्णा का गुस्सा टीम के शेड्यूलिंग को लेकर फूट पड़ा। उन्होंने कहा,

हमारे साथ काफी अन्याय हो रहा है। हमें हर एक मुकाबले के बाद रोज ट्रैवल करना पड़ रहा है, क्योंकि हम चार-अलग जगहों पर खेल रहे हैं। यह सही नहीं है। हमने फ्लोरिडा से जो फ्लाइट ली थी, उसके लिए हमें एयरपोर्ट पर 8 घंटे तक का इंतजार करना पड़ा। हमें रात के 8 बजे निकलना था लेकिन सुबह 5 बजे फ्लाइट मिली। हमारे साथ बिल्कुल भी सही नहीं हो रहा है लेकिन जब आप मैदान में होते हैं तो फिर इन सब चीजों का कोई मतलब नहीं होता है। मैं उन टीमों का नाम तो नहीं लूंगा जो उसी जगह पर ठहरी हुई हैं लेकिन मैदान से उनके होटल की दूरी सिर्फ 14 मिनट की है। जबकि हमें होटल से मैदान तक जाने में 1 घंटे 40 मिनट लग जाता है। इसी वजह से हमें सुबह 5 बजे ही जगना पड़ता है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया ऐसे होटल में ठहरी हुई है, जहां से मैदान की दूरी काफी कम है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now