दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका की शर्मनाक बल्लेबाजी का जमकर उड़ा मजाक, मजेदार मीम्स और प्रतिक्रियाओं की हुई बारिश 

Neeraj
श्रीलंका का जमकर मजाक बनाया गया
श्रीलंका का जमकर मजाक बनाया गया

Sri Lanka vs South Africa: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के चौथे मैच में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका आमने-सामने हैं। न्यूयॉर्क में हो रहे इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जो कि उसके लिए पूरी तरह से गलत साबित हुआ। श्रीलंकाई टीम की ओर से बल्लेबाजी में शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला और पूरी टीम 19.1 ओवर में 77 रन पर ढेर हो गई।

श्रीलंका के चार बल्लेबाज अपना खाता तक नहीं खोल पाए, जबकि तीन बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा का पार करने में सफल हो पाए। दक्षिण अफ्रीका की ओर एनरिक नॉर्टजे सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 7 रन देकर 4 विकेट हासिल किये।

श्रीलंका के लचर प्रदर्शन को देखकर सोशल मीडिया पर उसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है और मजेदार मीम्स के साथ-साथ रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका के प्रदर्शन को लेकर आये मीम्स और रिएक्शंस पर एक नजर:

(आज अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंकाई बल्लेबाज।)

(यदि आपको कभी बेकार महसूस हो तो याद रखें, श्रीलंका की टीम 13 मई से ही अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप के लिए प्रशिक्षण ले रही थी।)

(दक्षिण अफ्रीका द्वारा शानदार गेंदबाजी, एक ऐसा विकेट जिस पर गेंदबाजों के लिए मदद है। क्या श्रीलंका अपनी तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ 77 रन का बचाव कर सकता है? या क्या दक्षिण अफ्रीका इस टारगेट को जल्दी से हासिल कर लेगा?)

(दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को टी20 वर्ल्ड कप में मात्र 77 रन पर ऑल आउट कर दिया। दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की।)

(पुरुषों के टी20 विश्व कप के इतिहास में किसी भी टीम ने श्रीलंका के 77 रन से कम रन नहीं बनाए हैं, जबकि उन्होंने आज ज़्यादा गेंदों का सामना किया। उनकी पारी 115 गेंदों तक चली। पिछला सबसे कम स्कोर, जो 11 के गुणक में भी है, केन्या द्वारा दर्ज किया गया था, जिसने उद्घाटन संस्करण में श्रीलंका के खिलाफ़ 88 रन बनाए थे।)

(शायद पारी के ब्रेक के दौरान अगर हम दक्षिण अफ्रीका को यह समझा दें कि यह नॉकआउट मैच है, तो हमारे पास जीतने का मौका होगा।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now