महेला जयवर्द्धने का मजेदार ट्वीट, शराब खरीदने के लिए कतार में दूरी बनाकर खड़े हुए लोग

महेला जयवर्द्धने
महेला जयवर्द्धने

कोरोनावायरस के कारण सभी क्रिकेटर्स इस समय अपना ज्यादातर वक्त घर पर ही गुजार रहे हैं। इसके कारण आईपीएल भी स्थगित हो गया है और कई सीरीज कैंसेल हो गई है। ऐसे में महेला जयवर्द्धने ने एक मजेदार ट्वीट किया है और इसके साथ एक संदेश भी दिया है।

दरअसल, एक वरिष्ठ पत्रकार ने एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें लोगों की एक तस्वीर थी। यह लोग शराब खरीदने के लिए कतार में खड़े थे। इसमें दिख रहा था कि भले ही खरीदार लाइन में खड़े थे लेकिन इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे के बीच बहुत दूरी बनाए हुई थी। इस ट्वीट के साथ पत्रकार ने लिखा था कि जिम्मेदारी से पीने का एक नया अर्थ है। शराब खरीदने के लिए मलयाली कतार लगी। # COVID2019india # केरला

ये भी पढ़ें: IPL Special - आईपीएल की ऑलटाइम इलेवन पर एक नजर

इसी तस्वीर को महेला जयवर्द्धने ने ट्वीट किया और लिखा कि लोगों को शराब नहीं खरीदनी चाहिए लेकिन वह दूरी की सराहना करते हैं। "यह उन्हें शायद नहीं खरीदना चाहिए लेकिन दूरी अच्छी है।

बता दें, श्रीलंका के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कई ऊंचाइयां हासिल की हैं। वह टेस्ट और वनडे दोनों में 10,000 रन पार करने वाले कुछ बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने दो मौकों पर अपनी राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व भी किया था।

इसके साथ ही उन्होंने दो विश्व कप के फाइनल में, 2007 में 50 ओवर के विश्व कप और 2012 में विश्व टी 20 के फाइनल में भी टीम का नेतृत्व किया। रिटायरमेंट के बाद वे 2017 से मुंबई इंडियंस के कोच हैं और 2017 और 2019 में दो खिताब जीतने में मदद की है। आईपीएल 2020 में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच होंगे। कोरोनावायरस के कारण, आईपीएल में देरी हुई है और दुनिया में आपातकाल जैसी स्थिति है।

नोट- शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now