Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने बताया किस तरह महेला जयवर्द्धने ने उन्हें पावरप्ले में बल्लेबाजी के टिप्स दिए थे

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
SENIOR ANALYST
Modified 12 Mar 2021
न्यूज़

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कोच महेला जयवर्द्धने (Mahela Jayawardene ) को लेकर एक अहम बात बताई है। सूर्यकुमार यादव के मुताबिक महेला जयवर्द्धने ने उन्हें पावरप्ले में खेलने की टेक्निक के बारे में बताया था और इससे उन्हें काफी फायदा हुआ था।

सूर्यकुमार यादव को पहले पावरप्ले में खेलने में काफी दिक्कतें आती थीं और वो सही तरीके से इसका फायदा नहीं उठा पाते थे। इसके बाद उनकी महेला जयवर्द्धने से बातचीत हुई थी और उन्होंने उनको पावरप्ले में खेलने के टिप्स दिए थे। श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने सूर्यकुमार यादव से गैप ढूंढने को कहा था। इसके अलावा दो रन भी लेने की सलाह दी थी। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सूर्यकुमार यादव ने बताया,

2019 में वो मेरे साथ बैठे और अच्छी तरह से समझाया कि मुझे पावरप्ले में क्या करना है और क्या नहीं करना है। निश्चित तौर पर वो चाहते थे कि मैं एक बेहतर क्रिकेट बनकर उभरूं। उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी पावरप्ले में बल्लेबाजी करो तो जितना हो सके गैप में मारने की कोशिश करो। विकेटों के बीच तेज दौड़ लगाओ और दो रन लेने की कोशिश करो। इससे तुम्हारा स्ट्राइक रेट भी काफी बढ़िया हो जाएगा। मैंने यही चीज किया।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली का चौंकाने वाला बयान, कहा भारत नहीं ये टीम है टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार

सूर्यकुमार यादव अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले हैं

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपना इंटरनेशनल डेब्यू करेंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेट्स डाला जिसके बाद उनके खेलने की पुष्टि हुई। सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पहली बार नेशनल टीम में जगह मिली है।

ये भी पढ़ें: जेसन होल्डर को वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी से हटाया गया, क्रेग ब्रैथवेट को मिली कमान

Published 12 Mar 2021, 12:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now