Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बांग्लादेश के खिलाड़ी महमुदुल्लाह हुए कोरोना संक्रमित

महमुदुल्लाह
महमुदुल्लाह
ANALYST
Modified 08 Nov 2020, 18:15 IST
न्यूज़
Advertisement

बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी महमुदुल्लाह पाकिस्तान सुपर लीग प्ले-ऑफ में हिस्सा लेने का मौका चूक जाएंगे क्योंकि उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस के लिए उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है।

बीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि महमुदुल्लाह कई कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह आगामी पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ़ मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

महमुदुल्लाह क्रिस जगह लिया गया

14-17 नवंबर को होने वाली पीएसएल प्रतियोगिता के अंतिम चरण के लिए महमुदुल्लाह और तमीम इकबाल को प्रतिस्थापन के रूप में चुना गया था। लाहौर कलंदर्स ने तमीम को क्रिस लिन की जगह लेने के लिए चुना था जबकि मुल्तान सुल्तान ने मोइन अली की जगह महमुदुल्लाह को शामिल किया था।

बोर्ड ने तमीम और महमुदुल्लाह को एनओसी देते हुए पीएसएल में भाग लेने के लिए कहा था क्योंकि टूर्नामेंट आगामी बंगबंधु टी 20 टूर्नामेंट के साथ टकराव की स्थिति पैदा नहीं करता है। 14 नवंबर को, टेबल-टॉपर मुल्तान सुल्तान कराची किंग्स के साथ क्वालीफायर और उसके बाद लाहौर कलंदर और पेशावर जाल्मी के बीच एलिमिनेटर मुकाबला होगा। दूसरा एलिमिनेटर 15 नवंबर को और फाइनल 17 नवंबर को होगा।

महमुदुल्लाह
महमुदुल्लाह

इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन आगामी पीएसएल प्लेऑफ से हट गए हैं और उनकी जगह उनके हमवतन और 23 वर्षीय तेज गेंदबाज साकिब महमूद को लिया गया है। लिविंगस्टोन को प्लेऑफ के लिए वापस आने की उम्मीद थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के लिए इंग्लैंड के सीमित ओवर सीरीज की टीम में चुने जाने के बाद उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

कोरोना वायरस के समय पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मुकाबले सम्पन्न नहीं हो पाए थे। उस समय सिर्फ प्लेऑफ़ मुकाबले बचे थे इसलिए टूर्नामेंट को स्थगित किया गया था। बीसीसीआई को आईपीएल आयोजित कराते हुए देखकर पाकिस्तान ने भी बचे हुए मैच कराने का निर्णय लिया।

Published 08 Nov 2020, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit