SA vs IND: 'कभी-कभी मेरे दिल में..' अश्विन के साथ दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज ने गाया गाना, देखें मजेदार वीडियो

मखाया एंटिनी ने गाया बॉलीवुड गाना
मखाया एंटिनी और रविचंद्रन अश्विन (Snapshots: Cricipedia Twitter)

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में कमाल का प्रदर्शन करते हुए 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर की। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया और केपटाउन में दूसरे टेस्ट में 7 विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मखाया एंटिनी (Makhaya Ntini) मजेदार अंदाज में बॉलीवुड का एक मशहूर गाना गा रहे हैं और उनके साथ भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) भी हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आर अश्विन के साथ मखाया एंटिनी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में अश्विन ने एंटिनी से कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को हेलो कहिए। अश्विन के ऐसा कहते ही दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज गाना गाने लगता है। उन्होंने ‘कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है’ गाया। एंटिनी के गाना गाने का अंदाज काफी मजेदार था, जिसे देखकर अश्विन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

सोशल मीडिया पर फैंस को भी एंटिनी के गाने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मखाया एंटिनी दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज रह चुके हैं। उन्होंने अफ्रीकी टीम के लिए 101 टेस्ट मैच खेले और इस दौरान 390 विकेट अपने नाम किये। वहीं, 173 वनडे मुकाबलों में 266 विकेट लिए, जबकि 10 T20I में उनके नाम 6 विकेट दर्ज हैं। अपने समय में उन्हें वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे घातक तेज गेंदबाजों में में से एक माना जाता था। अफ्रीकी टीम के अलावा वह आईपीएल भी खेल चुके हैं और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे थे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा खत्म हो चुका है। अब भारत को अपने घर में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ना है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज की शुरुआत 11 जनवरी से होने वाली है। वहीं, अश्विन अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुट जायेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment