IPL 2020: मनदीप सिंह ने चेन्नई के खिलाफ मैच में हारने का कारण बताया

मनदीप सिंह
मनदीप सिंह

किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 10 विकेटों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी, जिसके बाद पंजाब के मनदीप सिंह ने हार का कारण कमजोर गेंदबाजी को माना है। मनदीप सिंह ने माना है कि टीम की प्लेऑफ की राह अब चुनौतीपूर्ण होने वाली है। इसके अलावा मनदीप सिंह ने डेथ ओवरों में सुधार की बात कही है। आपको बता दें मनदीप सिंह ने चेन्नई के खिलाफ 16 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली थी।

केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें सिर्फ 1 में ही जीत मिल पाई है। ऐसे में टीम की प्लेऑफ की राह कठिन हो गई है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल में अंतिम 5 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टीमें

मनदीप सिंह का बयान

पंजाब के बल्लेबाज मंदीप ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "निश्चित रूप से यहां से कठिन होने जा रहा है। हमें अपने शेष नौ मैचों में से कम से कम सात जीतने की जरूरत है। यह चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन मुझे लगता है कि हमारा मुख्य मुद्दा गेंदबाजी है। हम डेथ ओवरों के दौरान गेंदबाजी से जूझ रहे हैं। हम इस मैच में जॉर्डन के साथ गए, लेकिन वॉटसन और फाफ ने खेल को जल्दी खत्म कर दिया। उम्मीद है कि हम अपनी गेंदबाजी में सुधार कर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। मुझे लगता है कि हमें फाइटिंग स्पिरिट बनाए रखने की जरूरत है।"

मनदीप सिंह
मनदीप सिंह

उन्होंने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं पिच पर थोड़ा समय बिताने की कोशिश कर रहा था। मैं आठ-नौ महीने बाद एक मैच खेल रहा था। मैं सकारात्मक दिख रहा था, मैने निश्चय किया कि अगर गेंद मेरे पाले में होगी तो निश्चित रूप से मैं इसे मारूंगा। अगर मैं, निकोलस या राहुल में से कोई भी 20वें ओवर तक बने रह पाते तो स्कोर 190-200 हो सकता था।"

चेन्नई की सलामी जोड़ी ने बिना विकेट खोये ही मैच जीत लिया, जिसको लेकर मंदीप ने कहा, "वॉटसन और फाफ दोनों ने खेल को हमसे दूर कर दिया। पिछले कुछ मैचों में पहले छह ओवरों में विकेट लेना हमारी ताकत रही है लेकिन सीएसके के खिलाफ ऐसा नहीं हुआ।”

Quick Links

App download animated image Get the free App now