IPL 2020: मनीष पांडे ने धुआंधार पारी को लेकर दिया बयान

मनीष पांडे
मनीष पांडे

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की धाकड़ जीत के हीरो बनने वाले मनीष पांडे (Manish Pandey) ने इस जीत के बाद प्रतिक्रिया दी है। मनीष पांडे ने कहा कि हमारे मध्यक्रम के बारे में काफी बातें हो रही थी इसलिए परफोर्म करने के लिए हाई टाइम था। मनीष पांडे ने खुद की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि मैं क्रीज पर खड़ा होकर अपने शॉट खेलना चाहता था।

मनीष पांडे ने कहा कि यह ख़ुशी की बात है कि मैं खड़ा रहा और सनराइजर्स हैदराबाद का लिए मैच में जीत हासिल कर पाया। मैं बहुत खुश हूँ। हमारे पास जोफ्रा आर्चर और भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ रणनीति थी। पहली बॉल को मैंने कवर्स में खेला और मैंने अपने शेप को बरकरार रखने का प्रयास किया। मैं अच्छी तरह हिट कर रहा था और मेरी टीम को लाइन के उस पार लेकर जाना चाहता था। विजय भी नम्बर चार पर खड़े रहे। इस मैच से सकारात्मक चीजें लेते हुए आने वाले मैचों के लिए तैयार रहेंगे।

मनीष पांडे ने खेली धुआंधार पारी

मनीष पांडे ने आते ही अपना स्वाभाविक खेल शुरू किया और राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों के लिए उनके खिलाफ गेंदबाजी करना काफी मुश्किल काम रहा। किसी भी गेंदबाज को मनीष पांडे ने नहीं छोड़ा। उन्होंने योजना के बारे में जो बातें कही वह मैदान पर नजर भी आई। पारी को संवारते हुए रन बनाते रहे और मैच हैदराबाद के पाले में जाता रहा। मनीष पांडे ने छक्कों की बारिश करते हुए आठ बार हवाई मार्ग से गेंद को बाहर भेजा और नाबाद 83 रनों की पारी खेली।

मनीष पांडे का साथ विजय शंकर ने बखूबी दिया। अब तक ख़ास प्रदर्शन नहीं करने वाले विजय शंकर ने क्रीज पर खड़े रहकर विकेट नहीं गिरने दिया और नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। मनीष पांडे और विजय शंकर आउट ही नहीं हुए। पांडे को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now