डेविड वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट में रिप्लेस करने के लिए तैयार है ये दिग्गज ओपनर, दिया बड़ा बयान

PMs XI v Pakistan - Tour Match: Day 2
PMs XI v Pakistan - Tour Match: Day 2

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच उनके करियर का आखिरी टेस्ट मुकाबला होगा। वहीं डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि मार्कस हैरिस उनके रिप्लेसमेंट हो सकते हैं। हैरिस ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनका कॉन्फिडेंस इस चीज से काफी बढ़ गया कि उन्हें वॉर्नर के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है।

डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा, इसको लेकर काफी चर्चा देखने को मिल रही है। हालांकि डेविड वॉर्नर ने खुद कहा था कि मार्कस हैरिस उन्हें रिप्लेस करने के लिए सही खिलाड़ी होंगे। वॉर्नर ने कुछ दिनों पहले बयान दिया था कि मार्कस हैरिस सही विकल्प रहेंगे। वह टीम के साथ रहे हैं। उन्हें वह मौका मिलना चाहिए। विक्टोरिया इलेवन की ओर से खेलते हुए उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शतक भी लगाया था। वह इस लिस्ट में बिल्कुल हैं। अगर चयनकर्ता उनके ऊपर भरोसा दिखाएंगे तो मुझे पूरा भरोसा है कि वह और शानदार तरीके से खेलेंगे।

मैंने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया है - मार्कस हैरिस

वहीं मार्कस हैरिस से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बातचीत के दौरान कहा,

इससे मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिलता है कि मुझे अगले ओपनर के तौर पर देखा जा रहा है। मुझे नहीं लगता है कि मैंने ज्यादा कुछ गलत किया है, जिससे मुझे ये जिम्मेदारी ना मिले। मेरे हिसाब से मैंने निरंतरता के साथ लंबे समय तक बेहतर प्रदर्शन किया है। मुझे जो करने की जरूरत थी, वो मैंने सबकुछ किया है।

आपको बता दें कि मार्कस हैरिस इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल चुके हैं और अब देखने वाली बात होगी कि उन्हें वॉर्नर का रिप्लेसमेंट घोषित किया जाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता