Create
Notifications

"फाफ डू प्लेसी के लिए साउथ अफ्रीका टीम के दरवाजे खुले हुए हैं"

South Africa v England - 3rd T20 International
South Africa v England - 3rd T20 International
सावन गुप्ता

साउथ अफ्रीका (South Africa) के हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने कहा है कि कोई भी प्लेयर इस वक्त सेलेक्शन रडार से गायब नहीं है। उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) के संदर्भ में ये प्रतिक्रिया दी है। बाउचर के मुताबिक डू प्लेसी के लिए अभी भी दरवाजे खुले हुए हैं।

फाफ डू प्लेसी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए साउथ अफ्रीका की टीम में शामिल नहीं किया गया था। आईपीएल और सीपीएल दोनों ही टूर्नामेंट्स में उनका परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। उन्होंने सीएसके के लिए आईपीएल में 633 रन बनाए।

फाफ डू प्लेसी की वापसी को लेकर चर्चा जरूर होगी - मार्क बाउचर

मार्क बाउचर के मुताबिक डू प्लेसी अभी भी टीम में वापसी कर सकते हैं। न्यूज24 की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

मुझे निश्चित तौर पर नहीं लगता है कि किसी के लिए भी दरवाजे बंद हो गए हैं। फाफ डू प्लेसी को लेकर बातचीत हुई थी लेकिन दुर्भाग्य से शेड्यूलिंग और अन्य चीजों की वजह से बात आगे नहीं बढ़ सकी। कोविड और बायो बबल की वजह से चीजें उतनी आसान नहीं रहीं। उम्मीद है कि हम जल्द ही बबल लाइफ से बाहर निकलेंगे। मैंने अभी तक चयनकर्ताओं के साथ बैठकर डू प्लेसी समेत बाकी खिलाड़ियों के फ्यूचर के बारे में बात नहीं की है लेकिन निश्चित तौर पर हम इस बारे में बात करेंगे।

आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसी ने फरवरी में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि उन्होंने टीम के लिए लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में खेलने की इच्छा जताई थी लेकिन फरवरी 2021 से ही उन्होंने कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है।

फाफ डू प्लेसी एक जबरदस्त सलामी बल्लेबाज हैं और साउथ अफ्रीका के लिए अहम योगदान दे सकते हैं। देखने वाली बात है कि उनकी टीम में वापसी होती है या नहीं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...