Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने वॉशिंगटन सुंदर की तुलना रविंद्र जडेजा से की

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh
ANALYST
Modified 08 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मार्क बुचर ने भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के बैटिंग की काफी तारीफ की है। मार्क बुचर ने वॉशिंगटन सुंदर की तुलना रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से की और कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो रविंद्र जडेजा को रिप्लेस कर सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत के दौरान मार्क बुचर ने वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ की। उन्होंने कहा "वॉशिंगटन एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं। अगर हमको ये नहीं पता होता कि वो बैटिंग ऑर्डर में नीचे आएंगे और उन्हें उनकी गेंदबाजी के लिए मुख्य तौर पर चुना गया है तो आपको यही लगता कि वो एक टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। जैक लीच के खिलाफ उन्होंने जिस तरह का शॉट लगाया वो जबरदस्त था। ये पारी का ट्रे़डमार्क शॉट बन गया। वो एक बहुत ही टैलेंटेड खिलाड़ी हैं।"

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने 114 साल पुराने ऐतिहासिक रिकॉर्ड की बराबरी की, चौंकाने वाला कीर्तिमान

मार्क बुचर के मुताबिक अगर वॉशिंगटन सुंदर इसी तरह से खेलते रहे तो फिर वो हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को ऑलराउंड डिपार्टमेंट में एक कड़ी चुनौती पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर वॉशिंगटन सुंदर विकेट भी चटकाने लगे तो फिर टेस्ट क्रिकेट में रविंद्र जडेजा को रिप्लेस कर सकते हैं।

"वॉशिंगटन सुंदर अगर विकेट भी लेने लगें तो रविंद्र जडेजा को रिप्लेस कर सकते हैं"

बुचर ने आगे कहा " सुंदर ने डॉम बेस की एक भी कमजोर गेंद को नहीं छोड़ा। डॉम बेस थोड़े थके हुए भी लग रहे थे। जोफ्रा आर्चर के खिलाफ जिस तरह का ऑन ड्राइव उन्होंने लगाया वो जबरदस्त था। उनका बैलेंस काफी परफेक्ट था, सिर स्थिर था और गेंद के ऊपर था। लोग बस यही चाहेंगे कि वो गेंदबाजी में विकेट निकालें और अगर वो ऐसा करने में सफल रहते हैं तो फिर रविंद्र जडेजा को चैलेंज या रिप्लेस कर सकते हैं।"

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की तरह चेन्नई में भी जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 138 गेंद पर नाबाद 85 रन बनाए और कई बेहतरीन शॉट लगाए।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 के ऑक्शन में एलेक्स हेल्स को खरीद सकती हैं

Published 08 Feb 2021, 16:12 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now