Create

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल ऑक्शन से अपना नाम लिया वापस

मार्क वुड
मार्क वुड
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया है। बुधवार 17 फरवरी को आईपीएल मैनेजमेंट की तरफ से मार्क वुड के नहीं उपलब्ध रहने का ऐलान किया गया। चेन्नई में आईपीएल फ्रेंचाइज के प्रतिनिधियों के बीच हुई मीटिंग में ये जानकारी दी गई।

मार्क वुड एक दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और उन्होंने इंग्लैंड के लिए अभी तक 18 टेस्ट, 53 वनडे और 11 टी20 मुकाबले खेले हैं। आईपीएल ऑक्शन के लिए उन्होंने अपना बेस प्राइज 2 करोड़ रखा था। वुड ने अभी तक मात्र एक आईपीएल मुकाबला 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेला था। ऑक्शन लिस्ट में वो 24वें खिलाड़ी थे और चौथे सेट में आते जिसमें सारे तेज गेंदबाज थे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल ऑक्शन में अभी तक सबसे महंगे बिकने वाले विदेशी खिलाड़ी

मार्क वुड ने भले ही आईपीएल ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया है लेकिन एलेक्स हेल्स, मोईन अली और जेसन रॉय समेत अभी भी कई इंग्लिश खिलाड़ी नीलामी में भाग लेंगे। मार्क वुड के अपना नाम वापस लेने से अब आईपीएल ऑक्शन में केवल 291 खिलाड़ी ही रह गए हैं, जिसमें 164 भारतीय और 124 विदेशी प्लेयर हैं। एसोसिएट देशों के भी 3 खिलाड़ी शामिल हैं।

आईपीएल नीलामी में कई दिग्गज खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

आईपीएल ऑक्शन के लिए नीलामी चेन्नई में शाम 3 बजे से होगी। सभी टीमें चाहेंगी कि वो अपने-अपने पसंदीदा प्लेयर्स का चयन करें। आईपीएल 2021 नीलामी में 10 खिलाड़ियों का बेस प्राइस 2 करोड़ है, जिसमें हरभजन सिंह, केदार जाधव, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मोईन अली, शाकिब अल हसन, जेसन रॉय, कॉलिन इनग्राम, सैम बिलिंग्स और लियाम प्लंकेट शामिल हैं। अब देखना ये है कि इनमें से किसका चयन होता है।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम में दिग्गज खिलाड़ी की लंबे समय बाद जल्द हो सकती है वापसी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...