Create

ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर किए जाने पर निराश है ये दिग्गज खिलाड़ी

मार्नस लैबुशेन और स्टीव स्मिथ
मार्नस लैबुशेन और स्टीव स्मिथ

वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) की वनडे और टी20 टीम में जगह नहीं मिलने के बाद दिग्गज बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) निराश हैं। ये बयान ऑस्ट्रेलियाई टीम के नेशनल सेलेक्टर ट्रेवर होन्स ने दिया है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 टीम का ऐलान हो गया है। ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय इस टीम में कई दिग्गज प्लेयर्स को शामिल किया गया है। आरोन फिंच टीम की कप्तानी करेंगे। हालांकि लैबुशेन को टीम में जगह नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: एडम गिलक्रिस्ट ने बॉल टैंपरिंग मामले को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर लगाया बड़ा आरोप

मार्नस लैबुशेन को लेकर ट्रेवर होन्स का बयान

ट्रोवर होन्स ने बताया कि कैरेबियाई टूर के लिए मार्नस लैबुशेन को टीम में क्यों नहीं शामिल किया गया। उन्होंने कहा,

जो भी मार्नस लैबुशेन को जानते हैं उन्हें पता होगा कि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलने के लिए वो सबकुछ त्याग सकते हैं। टीम में अपना चयन ना होने से वो काफी निराश हैं क्योंकि हालात हमारे काबू में नहीं हैं। हमने मार्नस लैबुशेन से कई बार बात की और सॉल्यूशन निकालने की कोशिश की लेकिन आखिर में यही फैसला हुआ कि उनका इंग्लैंड में ही रहना सही रहेगा।

मार्नस लैबुशेन इस वक्त इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। ट्रेवर होन्स ने कहा कि अगर हालात नॉर्मल होते तो वनडे सीरीज के लिए लैबुशेन को टीम में शामिल किया जाता। उन्होंने आगे कहा,

अगर कोरोना वायरस की वजह से हालात ऐसे नहीं होते तो फिर मार्नस लैबुशेन इस टीम का अहम हिस्सा होते। इस समय पूरी दुनिया में हालात काफी अलग हैं। मार्नस के पास टी20 और काउंटी खेलने का अभी मौका है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम इस प्रकार है

आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइसिस हेनरिक्स, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, तनवीर सांघा, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्वैपसन, एंड्रु टाई, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment