Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News- सचिन तेंदुलकर ने मार्नस लैबुशेन को विशेष बल्लेबाज बताया

  • सचिन को बुशफायर रिलीफ मैच में रिकी पोंटिंग की टीम का कोच बनाया गया है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 07 Feb 2020, 15:44 IST

सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर

पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी में खुद की झलक दिखाई देने की बात कही। बुशफायर रिलीफ मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया गए तेंदुलकर ने मार्नस लैबुशेन में खुद की झलक दिखलाई पड़ने की बात कही। ऑस्ट्रेलिया में इस चैरिटी मैच के लिए सचिन तेंदुलकर को पोंटिंग इलेवन का कोच बनाया गया है।

आईसीसी के हवाले से एक ट्वीट में सचिन के शब्दों को संदर्भित करते हुए कहा गया "मार्नस लैबुशेन का फुटवर्क अतुल्य था। मैं यही कहूँगा कि उनमें मेरी झलक दिखाई देती है। उनमें कुछ बात जरुर है।" ऑस्ट्रेलिया में हाल ही लगी आग के बारे में तेंदुलकर ने सिडनी में हुई प्रेस वार्ता में कहा "इससे न केवल आदमी बल्कि कितने जानवर प्रभावित हुए हैं। इनके बारे में कभी-कभार लोग बात भी नहीं करते। यह समानता काफी जरुरी है।"

यह भी पढ़ें: बुशफायर रिलीफ मैच सिडनी से मेलबर्न शिफ्ट किया गया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस चैरिटी मैच में अपने योगदान के बारे में कहा कि मैं जैसे भी इस चीज को सपोर्ट करूँ, उसमें काफी ख़ुशी हो रही है। इसके लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया आकर इस अभियान में अपनी भागीदारी के लिए प्रसन्नता जताई। गौरतलब है कि तेंदुलकर के साथ ही इस प्रेस वार्ता में पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह भी मौजूद रहे। तेंदुलकर को पोंटिंग इलेवन का कोच बनाया गया है। इस मैच में खेलने वाली दूसरी टीम गिलक्रिस्ट इलेवन होगी। एडम गिलक्रिस्ट इसके कप्तान होंगे। विश्व क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ चुके कई नामी खिलाड़ी इस चैरिटी मैच में खेलेंगे।

पहले बुशफायर रिलीफ मैच आठ फरवरी को सिडनी में खेलना निर्धारित था लेकिन बारिश और अन्य आशंकाओं के चलते इसे 9 फरवरी को मेलबर्न के जंक्शन ओवल में शिफ्ट कर दिया गया है। शेन वॉर्न और माइकल क्लार्क सहित कुछ खिलाड़ी भी इसमें अब नहीं दिखेंगे। वॉर्न इलेवन की जगह अब गिलक्रिस्ट इलेवन टीम बनी है।

Published 07 Feb 2020, 15:44 IST
Advertisement
Fetching more content...