Create

स्टीव स्मिथ के 28वें टेस्ट शतक को लेकर आया बड़ा बयान

Sri Lanka v Australia - Second Test: Day 1
Sri Lanka v Australia - Second Test: Day 1

दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के 28वें टेस्ट शतक को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रमुख बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि स्टीव स्मिथ और वो काफी लंबे समय से बड़ा स्कोर करना चाहते थे और उन्हें इस बात की खुशी है कि मौका मिलने पर वो शतक लगाने में कामयाब रहे।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 5 विकेट पर 298 रनों का स्कोर खड़ा किया। कंगारू टीम के दो बल्लेबाजों ने शतक जमाया। स्टीव स्मिथ 109 और एलेक्स कैरी 16 रन बनाकर क्रीज पर हैं। 2 विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ ने आकर ऑस्ट्रेलिया की पारी को आगे बढ़ाया। उन्होंने मार्नस लैबुशेन के साथ एक बेहतरीन साझेदारी की।

Now that's more like it! #SLvAUS

स्टीव स्मिथ अभी भी क्रीज पर टिके हुए हैं

स्मिथ और लैबुशेन दोनों ने ही शतक लगाया। दोनों खिलाड़ियों के बीच 134 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई। मार्नस लैबुशेन 104 रन बनाकर आउट हुए, वहीं स्मिथ अभी भी क्रीज पर टिके हुए हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा,

मैं और स्टीव स्मिथ पिछले कुछ टेस्ट मैच से रन बनाने की कोशिश कर रहे थे। इसलिए मौका मिलने पर रन बनाकर हम काफी खुश हैं। पिछले हफ्ते से ही मैं काफी निराश था। पिछले मुकाबले में स्टीव स्मिथ रन आउट हो गए थे लेकिन इस मुकाबले से पहले वो काफी बेहतरीन लय में लग रहे थे।

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ का ये 28वां टेस्ट शतक है और लंबे समय बाद उनके बल्ले से ये शतक आया है। वो खेल के दूसरे दिन अपनी इस पारी को और लंबा करना चाहेंगे और एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment