Create

मार्नस लैबुशेन ने ट्विटर पर मजेदार खेल को लेकर किया ट्वीट, अपने साथी खिलाड़ियों से पूछा सवाल 

Ankit
लैबुशेन ने ट्विटर पर मजेदार खेल का वीडियो शेयर किया
लैबुशेन ने ट्विटर पर मजेदार खेल का वीडियो शेयर किया

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने ट्विटर पर एक वीडियो रीट्वीट किया है, जिस पर चार लोग क्रिकेट के बल्ले से टेनिस की तरह खेल रहे हैं। यह खेल बड़ा दिलचस्प नजर आ रहा है। इसके वीडियो पर लैबुशेन ने अपने साथी खिलाड़ियों को भी टैग किया है।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जो टेनिस और क्रिकेट से मिलकर बना है। इस खेल में टेनिस बॉल को चार खिलाड़ी मिलकर बल्ले से खेल रहे हैं। जैसे टेनिस में डबल्स मुकाबले होते हैं, ये कुछ-कुछ ऐसा नजर आ रहा है। लेकिन फर्क इतना है कि इसमें रैकेट की जगह पर बल्ले हैं और टेनिस कोर्ट भी साइज में छोटा दिख रहा है।

इस दिलचस्प खेल को लेकर लैबुशेन ने डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा से पूछा है कि हम इस खेल को कब खेलने वाले हैं।

हाल ही में बेटी के पिता बने हैं लैबुशेन

लैबुशेन हाल ही में पिता बने हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने अपनी पत्नी और अपनी बेटी के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने अपनी पत्नी बेक के साथ अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "बेक और मैं दुनिया में हैली ग्रेस का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह मेरे जीवन के अब तक के सबसे गौरवपूर्ण क्षण में से एक है।"

उनके इस पोस्ट पर पैट कमिंस, एलेक्स कैरी और डेविड वॉर्नर समेत अन्य कई साथी खिलाड़ियों ने बधाई दी थी।

लैबुशेन इस महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने अपने आखिरी वनडे में अर्धशतक (52) लगाया था। वह ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टेस्ट टीम के स्थापित सदस्य हैं लेकिन टी-20 टीम में अपनी जगह नहीं बना सके हैं। यही कारण है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज और टी-20 विश्व कप की टीम में नहीं चुने गए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment