जेसन होल्डर की गेंद पर चकमा खाने के बाद मार्नस लैबुशेन ने मजेदार अंदाज में दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Australia v West Indies - First Test: Day 1
Australia v West Indies - First Test: Day 1

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (WI vs AUS) के बीच पर्थ में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने जबरदस्त दोहरा शतक लगाया। उन्होंने बेहतरीन पारी खेली। वहीं मैच के दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें जेसन होल्डर की गेंद पर बीट होने के बाद वो तेज गेंदबाज को शाबाशी देते नजर आ रहे हैं।

मार्नस लैबुशेन ने पर्थ टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर 251 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। लैबुशेन ने जबरदस्त तरीके से दोहरा शतक लगाया और 204 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में 20 चौके और 1 छक्का लगाया और कंगारू टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की।

मार्नस लैबुशेन ने की जेसन होल्डर के गेंदबाजी की तारीफ

पहले दिन के खेल के आखिरी दिन जेसन होल्डर गेंदबाजी के लिए आए और सामने स्ट्राइक पर मार्नस लैबुशेन थे। इस गेंद पर मार्नस लैबुशेन बुरी तरह से चकमा खा गए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेने से बची। लैबुशेन इस गेंद पर आउट होने से बाल-बाल बचे लेकिन उन्होंने जेसन होल्डर की तारीफ जरूर की। मार्नस लैबुशेन ने कहा कि जेसन होल्डर ये काफी जबरदस्त गेंद थी।

आपको बता दें कि इस मैच में दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भी जबरदस्त तरीके से शतक लगाया। ये टेस्ट क्रिकेट में उनका 29वां शतक है। स्टीव स्मिथ ने अपना 29वां टेस्ट शतक खेल के दूसरे दिन लगाया। स्पिनर रोस्टन चेज की गेंद पर मिड ऑन पर शॉट खेलकर उन्होंने अपना ये शतक पूरा किया। उन्होंने 155 पारियों में ये 29 टेस्ट शतक पूरे किए। इसके साथ ही उन्होंने महान बल्लेबाज सर डोनाल्ड ब्रेडमैन के 29 टेस्ट शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इन शतकों की बदौल अब काफी बेहतर पोजिशन में पहुंच गई है और वेस्टइंडीज दबाव में है।

Quick Links

Edited by Nitesh